एंटरटेनमेंट / एक बार फिर से बनने जा रही है सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे की जोड़ी

Live Hindustan : Aug 06, 2020, 09:14 AM
एंटरटेनमेंट डेस्क | कॉमेडी किंग सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे ने एक नए शो के लिए हाथ मिलाया है। ये जोड़ी दर्शकों को हंसाने औऱ गुदगुदाने के लिए एक नया कॉमेडी शो लेकर आ रही है। शो का नाम 'कॉमेडी स्टार्स' होगा। इसमे सुनील ग्रोवर , शिल्पा शिंदे, सुगंधा मिश्रा, संकेत भोसले, सिद्धार्थ सागर, उपासना सिंह, परितोष त्रिपाठी और जतिंदर सूरी भी नजर आएंगे। खबरों की माने तो सुनील इस शो में एक पागल मकान मालिक के रोल में नज़र आएंगे। टीवी की दुनिया के डॉक्टर मशहूर गुलाटी और एक्स अंगूरी भाभी के फैंस के लिए ये खुशी की बात है। 

हीं फैंस के लिए सबसे अच्छी खबर ये है कि इस शो के लिए उन्हे वीकेंड का इंतज़ार नही करना होगा। ये शो हफ्ते के ऑफ डेज़ मे नही बल्कि वर्किंग डेज़ मे टेलीकास्ट होगा। मंडे से फ्राइडे रोज़ आपको ठहाके लगवाने के लिए कॉमेडी स्टार्स की टीम तैयार है। फिल्हाल शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस कॉमेडी शो को प्रीति और नीति सिमोस प्रोड्यूस कर रही हैं। एक मीडिया हाउस से बात करते हुए प्रीति सिमोस ने बताया कि एक तरफ जहां सुनील ग्रोवर शो में एक पागल मकान मालिक के रोल में हैं तो वहीं शो में किरायेदारों का रोल 7 टीवी स्टार्स करेंगे। घर में टिके रहने के लिए उन सभी को एंटरटेन करना होगा क्योंकि लॉकडाउन और कोरोना वायरस के कारण मकान मालिक के पास केबल कनेक्शन नहीं है। जिसके चलते वह कहीं बाहर भी नहीं जा सकता। 

देखा जाए तो शो का कॉनसेप्ट तो वाकर्ई काफी नया और यूनीक है, लेकिन ये शो कितना कामयाब होता है ये हर कोई देखना चाहता है। क्योंकि इससे पहले सुनील 'कामेडी नाइट्स विद कपिल' के अलावा 'कानपुर वाले खुरानाज' में नजर आए थे लेकिन 'कानपुर वाले खुरानाज' लंबी पारी खेलने मे कामयाब नहीं हुआ। ऐसे मे सुनील के फैंस को इस शो से काफी उम्मीदें हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER