क्राइम / लॉकडाउन में खर्च हो गए कंपनी के पैसे, गुस्साए मालिक ने प्राईवेट पार्ट में डाला सैनिटाइजर

AajTak : Jul 06, 2020, 04:27 PM
महाराष्ट्र के पुणे में लॉकडाउन के दौरान एक मैनेजर ने कंपनी के पैसे को रहने-खाने पर खर्च कर दिया तो कंपनी के मालिक ने उसके साथ दरिंदगी कर दी।कंपनी के मालिक ने कथित तौर पर अपने मैनेजर को अगवा कर लिया और उससे खर्च किए गए पैसे मांगे। जब पीड़ित मैनेजर पैसे नहीं दे सका तो मालिक ने अपने मैनेजर के प्राइवेट पार्ट में सैनिटाइजर स्प्रे कर दिया। पीड़ित युवक दिल्ली में लॉकडाउन के समय कंपनी के खर्चे पर रहा था। इस मामले में मैनेजर ने पुणे के कोथरूड में शिकायत दर्ज करवाई है।


लॉकडाउन के दौरान दिल्ली में फंसा

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक ये घटना 13-14 जून की है, लेकिन पीड़ित मैनेजर ने 2 जुलाई को इसकी शिकायत करवाई है। शिकायतकर्ता मैनेजर मार्च में ऑफिस के काम से दिल्ली गया था। इस दौरान लॉकडाउन की घोषणा हो गई और ये शख्स दिल्ली में ही फंस गया।


गिरवी रखना पड़ा फोन और डेबिट कार्ड

मैनेजर एक लॉज में रह रहा था और कंपनी द्वारा मुहैया कराए गए पैसे खर्च कर रहा था। शिकायतकर्ता मैनेजर ने कहा कि 7 मई को वो दिल्ली से पुणे लौटा तो उसे मालिक ने 17 दिनों तक क्वारनटीन रहने के लिए कहा। पैसे न होने की वजह से युवक ने अपना फोन और डेबिट कार्ड गिरवी रख दिया।


मालिक ने अगवा किया

13 जून को कंपनी के मालिक ने युवक से अब तक खर्च हुए पैसे मांगे। जब उसने कहा कि उसके पास पैसे नहीं हैं, तो आरोपियों ने उसे हाथ-पैर बांधकर कार में अगवा कर लिया।

पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक को फर्म के ऑफिस में ले गए और शारीरिक यातनाएं दी। उसके प्राइवेट पार्ट पर सैनिटाइजर छिड़क दिया गया। आरोपियों ने बाद में युवक को छोड़ दिया। इसके बाद पीड़ित ने अस्पताल में अपना इलाज करवाया और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस मामले की जांच कर रही है, इसमें अबतक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER