देश / 'सोनिया-राहुल को कुछ हुआ तो जलेगा देश', PM पर भी बिगड़े बोल; केस दर्ज

Zoom News : Jun 15, 2022, 03:02 PM
New Delhi : नेशनल हेराल्ड केस में ईडी के समक्ष राहुल गांधी की लगातार पूछताछ को लेकर कांग्रेसी नेताओं में उबाल है। कांग्रेसी नेता पिछले दिनों से सड़क पर हिंसक प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शन के दौरान नेताओं और पुलिस के बीच झड़प भी हो रही है। इस बीच महाराष्ट्र के कांग्रेसी नेता शेख हुसैन ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। पुलिस ने कांग्रेस नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पीएम मोदी के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में महाराष्ट्र के कांग्रेस नेता शेख हुसैन के खिलाफ नागपुर के गिट्टीखदान पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई। उनके खिलाफ बीती रात धारा 294 और 504 आईपीसी के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई।

जानिए क्या कहा था

शेख हुसैन ने एक कार्यक्रम के दौरान अपने बयान में कहा था कि जो काम करना है, उसे छोड़कर मोदी सरकार बेवजह के काम कर रही है। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी को कुछ भी हुआ तो देश में आग लगा देंगे। नागपुर की कांग्रेस यूनिट के पूर्व अध्यक्ष शेख हुसैन ने कहा कि नरेंद्र मोदी की मौत .... जैसी होगी।

भाजपा ने जताई आपत्ति

भाजपा के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस के लोग हिंसक हो गए हैं और अब तो ये पीएम तक को मारने की धमकी दे रहे हैं। आखिर कैसे ये महात्मा गांधी के नाम पर प्रदर्शन की बात कर रहे हैं। महात्मा गांधी के साथ तो अहिंसा जुड़ा है और ये लोग हिंसा कर रहे हैं।

अपने बयान पर शेख हुसैन को अफसोस नहीं

अपने बयान पर शेख हुसैन ने कहा कि मुझे अपने बयान पर कोई अफसोस नहीं है। मैंने सिर्फ एक मुहावरे के तौर पर नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा कि इसे आप गलत तरीके से ले रहे हैं, लेकिन मैंने तो एक मुहावरा बोला था। मेरी मुहावरे के तौर पर कही गई बात को घुमा-फिराकर पेश किया जा रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER