SSR Death Case / सुशांत केस में अदालत ने इन बड़ी 7 बॉलीवुड हस्तियों को भेजा नोटिस, 21 अक्टूबर को होना होगा कोर्ट में पेश

Zoom News : Oct 13, 2020, 08:53 AM
मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर की अदालत ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में फिल्म निर्माता करण जौहर सहित 7 फिल्मी हस्तियों को नोटिस जारी किया है। जिला एवं सत्र न्यायाधीश राकेश मालवीय की अदालत ने इन सभी को 21 अक्टूबर को या तो स्वयं या अपने वकील के माध्यम से पेश होने का आदेश दिया है। जिन लोगों को नोटिस दिया गया है उनमें करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियाडवाला, एकता कपूर, भूषण कुमार और दिनेश विजया शामिल हैं।

मुजफ्फरपुर के अधिवक्ता सुधीर ओझा ने 17 जून को मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में शिकायत दायर की, जिसमें सलमान खान सहित सभी फिल्मी हस्तियां शामिल थीं, जिसमें सुशांत की मौत का जिम्मेदार था। सीजेएम अदालत ने यह कहते हुए मामले को खारिज कर दिया कि यह अधिकार क्षेत्र से बाहर है, तब सुधीर ओझा ने जिला न्यायाधीश की अदालत में एक संशोधन वाद दायर किया। इन सभी को जिला जज की अदालत में दायर रिवीजन सूट की सुनवाई करते हुए 7 अक्टूबर को पेश होने का आदेश दिया गया था।

7 अक्टूबर की तारीख को, सलमान खान ने एक वकील के माध्यम से उपस्थिति दर्ज कराई, लेकिन ये सात अनुपस्थित रहे। इसे देखते हुए इन सभी के खिलाफ नोटिस जारी किया गया है। एडवोकेट सुधीर ओझा ने आरोप लगाया कि इन लोगों ने सुशांत से फिल्में छीनने की साजिश रची, जिसके बाद लगातार प्रताड़ना के कारण सुशांत डिप्रेशन में आ गए और उन्होंने खुदकुशी कर ली। वकील ओझा ने कहा कि सभी आरोपियों को अदालत में उपस्थित होकर अपना मामला पेश करना होगा।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER