हैवानियत की हदे हुई पार / बिना मां-बाप की बच्ची के साथ चचेरे भाई-भाभी ने किया शर्मनाक काम, दागते गर्म सरिया, उखाड़ते थे नाखून

Zoom News : Jan 31, 2021, 03:56 PM
राजस्थान के राजसमंद में, चचेरे भाई ने बिना माता-पिता के बच्चे का इलाज किया, ताकि दर्शकों की आंखें नम हो जाएं। सात साल की मासूम के साथ अत्याचार की ऐसी घटना हो रही थी कि जल्लाद भी कांप गया। जब बच्चा काम नहीं करता था, तो वह नग्न थी और उसे उल्टा लटका दिया गया था और फिर उसे गर्म सलाखों और सिगरेट के साथ जगह-जगह से निकाल दिया गया था।

इतना ही नहीं, चचेरे भाई के इतना करने के बाद भी उसका मन नहीं भरा तो वह मासूम के नाखून उखाड़ देती। जुल्म की हद तो तब हो गई जब दोनों ने गुस्से में लड़की के प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डाल दी। जब पीड़ित को पीड़ित किया गया, तो वह निर्दोष रूप से पुलिस स्टेशन चला गया। लेकिन थाने में पुलिसकर्मी बैठे थे। आरोप है कि उस मासूम की कहानी सुनने के बजाय उसे भगा दिया गया। इसके बाद आस पड़ोस के लोगों ने पूरी घटना का वीडियो बनाया और वायरल कर दिया। फिर पुलिस आगे आई और आरोपी चचेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया गया।

मासूम बच्ची के आरोपी उसके रिश्तेदार हैं। माँ की मृत्यु के बाद, पिता का पुनर्विवाह हो गया और दूसरी पत्नी के साथ वह काम करने के लिए गुजरात के सूरत चले गए। पीछे छोड़ दिया, बच्चे ने आरोपी के हाथ छोड़ दिए। आरोपी लड़की को सुबह से रात तक काम पर लगाता था। लेकिन बच्चा एक बच्चा था, वह थोड़ा शैतानी करता था या खेलने चला जाता था, जिसके बाद उस पर उत्पीड़न शुरू हो गया। पुलिस ने आरोपी किशन और उसकी पत्नी रेखा को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन इस पूरे मामले में पुलिस का असंवेदनशील चेहरा तब भी सामने आया, जब मासूम बच्ची को मामला दर्ज करने के नाम पर 8 घंटे तक थाने में रखा गया।

भीम थाना क्षेत्र के पेलाडोल गांव में रहने वाली इस लड़की के साथ हुई बर्बरता का वीडियो वायरल होने के बाद चाइल्डलाइन के सदस्य बच्चे की तहरीर दर्ज करने के लिए पुलिस स्टेशन गए, जिसके बाद पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया। साथ ही लड़की का मेडिकल करवाया। हालांकि, मेडिकल में बच्चे के साथ यौन दुराचार की पुष्टि नहीं हुई है।

पुलिस अधिकारी गजेंद्र सिंह का कहना है कि उनके माता-पिता अपने माता-पिता को यहां छोड़ गए और मजदूरी के लिए गुजरात चले गए। यहां बच्ची रिश्तेदारों के साथ घरेलू काम करती थी लेकिन काम में कोई गलती होने पर उसके रिश्तेदार उसके साथ अमानवीय तरीके से मारपीट करते थे। पिछले 3 महीनों से इन लोगों ने लड़की को बंदी बना रखा था। एक छोटी सी गलती के कारण लड़की को उल्टा लटका दिया गया। साथ ही, शरीर पर सिगरेट भी फैंकी गई। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और कार्रवाई की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER