देश / राहुल गांधी का Covid-19 को लेकर PM मोदी पर हमला- 'खोखले भाषण नहीं, समाधान चाहिए'

Zoom News : Apr 22, 2021, 03:39 PM
नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी देश में कोरोनावायरस की दूसरी लहर के चलते पैदा हुए गंभीर संकट को लेकर लगातार केंद्र की मोदी सरकार पर हमला कर रहे हैं। गुरुवार को उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंगलवार के भाषण को लेकर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि देश को 'खोखले भाषण नहीं, समाधान चाहिए।' बता दें कि राहुल गांधी खुद कोरोना से संक्रमित हैं और दिल्ली के अपने आवास में क्वारंटाइन हैं। 

राहुल ने आज एक ट्वीट कर कहा कि 'घर पर क्वॉरंटीन हूँ और लगातार दुखद समाचार आ रहे हैं। भारत में संकट सिर्फ़ कोरोना नहीं, केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियाँ हैं। झूठे उत्सव व खोखले भाषण नहीं, देश को समाधान दो!'

उन्होंने अपने ट्वीट में केंद्र सरकार की ओर से मनाए गए 4 दिवसीय टीका उत्सव का जिक्र भी किया, जिसके तहत सरकार देश में वैक्सीनेशन की दर बढ़ाने का लक्ष्य लेकर चल रही थी। राहुल ने कोविड वैक्सीन के निर्यात पर भी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंंने कहा था कि जब देश में वैक्सीन की कमी हो रही है, ऐसे में देश की वैक्सीन को विदेश निर्यात करना अपराध जैसा है।

बता दें कि मंगलवार को पीएम मोदी ने राष्ट्र के नाम संबोधन दिया था, जिसमें उन्होंने देश भर में कोविड के बढ़ते मामलों के बीच ऑक्सीजन, हॉस्पिटल बेड और वैक्सीन को लेकर तेजी से इंतजाम होने का आश्वासन दिया था और यह भी कहा था कि लॉकडाउन को राज्य आखिरी विकल्प ही रखें।

बता दें कि देश में गुरुवार को कोरोना के 3 लाख से ज्यादा मामले सामने आए हैं। ऐसा दुनिया में एक दिन में आने वाले मामलों का रिकॉर्ड टूट गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER