UP / कोविड नियमों की उड़ी धज्जियां, पिंजरे में देर रात तक करती रही बार बालाएं अश्लील डांस

Zoom News : Dec 10, 2020, 12:33 PM
UP: बंदी बार, बंदी बार और स्थानीय गीतों पर अश्लील नृत्य ... यूपी के आजमगढ़ में कुछ ऐसा ही देखने को मिला जहां यह सब इस कोविद के दौर में बिना नकाब और सामाजिक भेद-भाव के हो रहा था। आजमगढ़ जिले के सिधारी पुलिस स्टेशन में एक समारोह के दौरान एक पिंजरे में कैद बार लड़कियों का अश्लील नृत्य देखा गया। अब तक, इस तरह के दृश्य फिल्मों या क्लबों में देखे और सुने जाते थे।

देर रात तक, बार बालाओ का नृत्य स्थानीय गीतों पर डीजे की धुन पर बज रहा था। इतना ही नहीं, जहां एक तरफ लड़कियां नाच रही थीं, वहीं दूसरी तरफ लोग नोट उड़ाकर भी नाच-गा रहे थे

देर रात के इस नृत्य के दौरान, बिना मास्क के सैकड़ों लोगों की सामाजिक गड़बड़ी और सभा इस नृत्य को देख रही थी, जबकि कोरोना युग में, कोविद -19 की गाइड लाइनों को खुलेआम उड़ाया जा रहा था जिसमें मास्क और सामाजिक दूरी का पालन नहीं किया जा रहा था।सुप्रीम कोर्ट के आदेश ने रात 10 बजे के बाद उच्च मात्रा में डीजे और लाउडस्पीकर बजाने वाले वाद्ययंत्र बजाने पर सख्ती से रोक लगा दी है। इस नियम की भी अवहेलना की जा रही थी। इस तरह के दृश्य आमतौर पर शादियों और कार्यक्रमों में देखे जाते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER