आजमगढ़ में खौफनाक वारदात / धारदार हथियार से नानी और नातिन की हत्या, दोहरे हत्याकांड से सहमा इलाका

Zoom News : Mar 13, 2022, 02:29 PM
यूपी के आजमगढ़ जिले में बीती रात अपराधियों ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। दीदारगंज थाना क्षेत्र के गुवाईं गांव में  धारदार हथियार से वारकर नानी और 12 वर्षीय नातिन को मौत के घाट उतार दिया। रविवार सुबह लोगों को इस घटना की जानकारी मिली। दोहरे हत्याकांड की खबर से इलाका सहम गया।

आजमगढ़ एसपी अुनराग आर्य खुद मौके पर पहुंचे और घटना के संबंध में जानकारी ली। इस जघन्य वारदात का कारण अब तक सामने नहीं आया है। पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ जुटी है। अभी इस मामले में पुलिस कुछ भी बोलने से बचती नजर आ रही है।

खुला दरवाजा देख पड़ोसियों को हुई शंका

गुवाई निवासिनी लीलावती गुप्ता का पूरा परिवार बिहार रहकर कार्य करता है। लीलावती  के साथ घर में केवल उनकी  नातिन आंचल गुप्ता (12)साथ रहती थी। शनिवार की रात रोजाना की तरह  दोनों खाना खाने के बाद सो गए। रविवार सुबह लोगों ने उनके घर का दरवाजा खुला देखा।

मौके पर मौजूद पुलिस और स्थानीय लोग।

घर में चहलपहल नहीं दिखने पर अनहोनी की आशंका हुई। पड़ोसियों ने जब जाकर देखा तो सन्न रह गए। नानी और नातिन का रक्तरंजित शव पड़ा मिला। आननफानन सूचना पुलिस को दी गई।

दीदारगंज थाना पुलिस के साथ ही एसपी अनुराग आर्य भी मौके पर पहुंच गए हैं।  वहीं मौके पर डाग स्क्वायड को भी बुलाया जा रहा है अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। इस घटना के बाद गांव में चारों तरफ चर्चाओं का दौर तेज है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER