जयपुर / गैंगवाॅर, देर रात करधनी में स्कूटी सवार बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर को गोली मारी

Dainik Bhaskar : Aug 08, 2019, 12:33 PM
जयपुर. करधनी इलाके में बैनाड़ स्थित श्याम नगर मोड़ पर एक दुकान के बाहर बैठे हिस्ट्रीशीटर और उसके साथी पर स्कूटी सवार दो बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। अचानक गोलियां चलने के कारण आस-पास के इलाके में दहशत फैल गई।

फायरिंग में करधनी थाने के हिस्ट्रीशीटर श्याम नगर कॉलोनी निवासी चन्द्र सिंह व उसके दोस्त वीरेंद्र यादव के गोली लगने से दोनों घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची करधनी थाना पुलिस ने दोनों को सीकर रोड स्थित निजी अस्पताल में पहुंचाया। जहां चन्द्र सिंह की हालत गंभीर होने के कारण एसएमएस हॉस्पिटल रैफर कर दिया। घटना के बाद पुलिस ने आस-पास के इलाके में हथियारबंद नाकाबंदी करवाई, लेकिन देर रात तक बदमाशों को कोई सुराग नहीं लगा। डीसीपी विकास शर्मा ने एसीपी गोपाल सिंह भाटी व एसएचओ इस्लाम खाने के नेतृत्व में टीमें बनाकर बदमाशों को पकड़ने के लिए कई जगह दबिश दी।

पुलिस बोली- बदमाशों ने हेलमेट लगा रखे थे

एडिशनल डीसीपी बजरंग सिंह ने बताया-फायरिंग करने वाला बदमाश सागर सिंह व उसका साथी बताया जा रहा है। बुधवार रात करीब साढ़े नौ बजे चन्द्र सिंह अपने दोस्त वीरेंद्र के साथ श्याम नगर मोड़ पर बैठा था। तभी सागर अपने साथी के साथ स्कूटी पर आया और दोनों को गोली मारकर भाग गया। दोनों ने हेलमेट लगा रखे थे। गोली चन्द्र सिंह के सीने व वीरेंद्र के कूल्हे में लगी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER