दुनिया / ग्राहक ने 15 हजार के बिल पर 36 लाख की टिप दी, बिल की कॉपी वायरल हुई

Zoom News : Dec 17, 2020, 04:11 PM
USA: साल 2020 पूरी दुनिया के लिए बहुत चुनौतीपूर्ण रहा है। कोरोना वायरस महामारी के कारण कई व्यवसाय बंद हो गए हैं और लाखों लोग अपनी नौकरी खो चुके हैं। कोविद -19 का प्रभाव विशेष रूप से रेस्तरां और सिनेमा हॉल में देखा गया है, हालांकि अमेरिका में एक व्यक्ति ने क्रिसमस को देखते हुए ऐसी टिप दी, जो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।

अमेरिका में इतालवी रेस्तरां 'एंथोनी एट पैक्सन' ने फेसबुक पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें एक ग्राहक की बिल रसीद देखी जा सकती है। इस व्यक्ति ने 205 डॉलर यानि 15 हजार के बिल पर 36 लाख की टिप दी। एबीसी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, यह टिप जियान डि एंजेलो को दी गई थी, जो इस रेस्तरां में वेटर के रूप में काम करता है।

महिला ने कहा, मैं इस टिप के साथ अपनी पढ़ाई पूरी करूंगी

इस वेबसाइट से बातचीत में, जियाना ने कहा कि मैं किसी भी टिप से खुश थी। लेकिन जब उन्होंने 5000 डॉलर कहा, तो मुझे यकीन नहीं हुआ। मैं इन पैसों से अपनी कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने की कोशिश करूंगा और बचे हुए पैसे का इस्तेमाल कुछ बेहतर कामों के लिए करूंगा।

इस रेस्तरां के आधिकारिक फेसबुक पेज की भी इस ग्राहक की उदारता के लिए प्रशंसा की गई है। इस पोस्ट में लिखा गया था - हमारे पास धन्यवाद के अलावा कोई शब्द नहीं है। हमारे स्टाफ के लिए आपका समर्थन अभूतपूर्व है। अब हमारे कर्मचारियों के लिए क्रिसमस की छुट्टियां थोड़ी बेहतर होंगी। बहुत बहुत धन्यवाद। सोशल मीडिया पर कई लोग इस ग्राहक की तारीफ भी कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER