बॉलीवुड / डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने की सलमान खान और अक्षय कुमार संग जमकर मस्ती, देखें VIDEO

Jansatta : Jul 02, 2020, 08:57 AM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और अक्षय कुमार कम ही एक साथ किसी मंच पर दिखाई देते हैं। लेकिन एक बार बिग बॉस 11 के फिनाले में अक्षय कुमार अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे। जहां इन दोनों स्टार्स को एक साथ देखा गया। इतना ही नहीं इस दौर हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने बॉलीवुड के इन दोनों सुपरस्टार्स के साथ जमकर मस्ती की। गौरतलब है कि सपना बिग बॉस 11 शो का बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा बनी थीं। मंच पर सलमान और अक्षय सपना चौधरी को बुलात हैं जिसके बाद सपना अपने डांस से फैंस का तो दिल जीत ही लेती हैं साथ में सलमान अक्षय के साथ भी जमकर डांस करती हैं।

साल 2004 में आई सलमान खान, अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ के टाइटल सॉन्ग पर ये सुपरस्टार्स सपना के साथ डांस करते दिखाई देते हैं। बता दें सपना चौधरी टीवी के सबसे बड़े रिएलिटी शो बिग बॉस के 11 वें सीजन का हिस्सा रह चुकी हैं। हालांकि न तो सपना ये शो जीत पाई थीं और न ही इसके फिनाले तक पहुंची थीं लेकिन फिर भी वो बिग बॉस में अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती रहीं। इतना ही नहीं शो के उस सीजन में सपना चौधरी की कंटेस्टेंट अर्शी खान के साथ लड़ाई ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

शो में सपना की खास बात ये रही की जब तक वो बिग बॉस से आउट नहीं हुई थीं। तब तक उन्होंने अपने डांस से सबका खूब मनोरंजन किया था। एक बार जब दीपिका पादुकोण बिग बॉस के घर के अंदर पहुंची तो सपना का जबरदस्त डांस देखकर दंग रह गई थीं। उन्होंने सपना को सबसे बेहतरीन डांसर तक बता दिया था। वहीं उस शो की उनकी सह- प्रतिभागी और टीवी एक्ट्रेस हीना खान के साथ बिग बॉस 11 में किया गया सपना का डांस वीडियो भी खूब वायरल हुआ था।

बता दें सपना चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। बीते दिनों सपना ने लॉकडाउन के दौरान अपना एक वीडियो पोस्ट करके लिखा था, ‘मैं अपने काम को बहुत मिस कर रही हूं। आई लव यू पब्लिक।’ गौरतलब है कि सपना चौधरी आज देश की जानी-मानी डांसर हैं जब वो स्टेज पर उतरती हैं तो क्या बच्चा, क्या बूढ़ा और क्या जवान हर कोई थिरकने को मजबूर हो जाता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER