IPL 2020 / RCB की पारी के तीसरे ओवर में अश्विन ने फिंच को Mankading करने का दिखाया डर, देखे VIDEO

Zoom News : Oct 06, 2020, 11:57 AM
IPL 2020: आईपीएल (IPL 2020) में दिल्ली कैपिटल्स (DC) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के बीच हुए मुकाबले में युवाओं से सजी दिल्ली कैपिटल्स ने बाजी मार ली और आरसीबी को 59 रनों से हराया। आरसीबी के खिलाफ मैच में अश्विन ने बैंगलोर के ओपनर एरोन फिंच को मांकडिंग नहीं किया जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है। दरअसल आरसीबी की पारी के तीसरे ओवर में अश्विन (Ashwin) के पास फिंच (Aaron Finch) को मांकडिंग करने का अवसर मिला था लेकिन उन्हेोंने हिदायत देकर उन्हें रन आउट नहीं किया। आईपीएल के ऑफिशियल ट्विटर पर इसका वीडियो भी शेयर किया गया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि फिंच अश्विन के द्वारा गेंद फेंकने से पहले ही क्रीज को छोड़कर आगे बढ़ गए थे।

अश्विन ने ऐसा देखा तो उन्होंने गेंद नहीं कि और फिंच को मांकडिंग रन आउट करने का डर दिखाते नजर आए। आखिर में अश्विन ने चेतावनी देकर चहरे पर हल्की मुस्कान लिए फिर से गेंदबाजी रनरअप की ओर लौट गए। वहीं, दूसरी ओर डगआउट में दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग इस नजारे को देखकर हंसते हुए नजर आए।

बता दें कि आईपीएल 2020 (IPL 2020) के आगाज से पहले दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग ने मांकडिंग रन आउट (Ricky Ponting on Mankading) को लेकर कहा था कि  आईपीएल के दौरान ऐसा हुआ तो मैं उम्मीद करूंगा कि वह गेंदबाजी रोके और मांकडिंग करने की जगह बल्लेबाज को अगली बार अपने क्रीज में बने रहने को चेताया, ऐसे में आरसीबी के खिलाफ मैच के दौरान अश्विन ने वही किया जो कोच पोंटिंग ने उनसे उम्मीद की थी। साल 2019 के आईपीएल में अश्विन ने राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज जोस बटलर को मांकडिंग की थी जिसके बाद उनकी खूब आलोचना भी हुई थी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER