IPL 2021 / दिल्ली कैपिटल्स के आईपीएल 2021 से बाहर होने के बाद कप्तान ऋषभ पंत ने लिखा इमोशनल पोस्ट

Zoom News : Oct 15, 2021, 06:05 AM
IPL 2021 | आईपीएल 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ दूसरे क्वालीफायर में हार के साथ दिल्ली कैपिटल्स का सफर खत्म हो चुका है। उतार-चढ़ाव से भरे मुकाबले में दिल्ली की टीम ने आखिरी दो ओवरों में जोरदार वापसी की थी, लेकिन राहुल त्रिपाठी ने लास्ट ओवर की 5वीं बॉल पर सिक्स जड़कर टीम को जीत दिला दी। इस हार के साथ कप्तान ऋषभ पंत का अपनी अगुवाई में टीम को पहली बार चैंपियन बनाने का सपना भी चकनाचूर हो गया। जिसके बाद उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। पंत मैच के बाद भी काफी भावुक हो गए थे। 

पंत ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'इसका समापन दिल तोड़ने वाला रहा, लेकिन मेरे लिए इस असाधारण वॉरियर्स से भरी टीम की अगुवाई करने से ज्यादा गर्व की कोई बात नहीं हो सकती है। हमने पूरे सीजन जमकर लड़ाई लड़ी और कुछ दिन हमारा प्रदर्शन थोड़ा कमजोर भी रहा पर हमने अपना 100 प्रतिशत दिया।' पंत पहली बार दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी की जिम्मेदारी संभाल रहे थे। पंत की कप्तानी में दिल्ली का प्रदर्शन इस सीजन कमाल का रहा था और टीम ने प्वॉइंट टेबल में टॉप पर रहते हुए प्लेऑफ में अपनी जगह बनाई थी। 

पहले क्वालीफायर में दिल्ली की टीम को चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार झेलनी पड़ी थी। केकेआर के खिलाफ टीम के बल्लेबाजों का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा और टीम की तरफ से कोई भी बल्लेबाज अर्धशतक तक नहीं जड़ सका। इसके बाद कोलकाता के बल्लेबाजों के आगे दिल्ली का धाकड़ बॉलिंग अटैक भी शुरुआती ओवरों में नहीं चला और टीम को पहले विकेट के लिए 13वें ओवर तक का इंतजार करना पड़ा। आखिरी ओवर में भी रविचंद्रन अश्विन ने दो विकेट चटका कर मैच को रोमांचक बना दिया था, पर राहुल त्रिपाठी केकेआर को फाइनल में पहुंचने में सफल रहे। 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER