New Delhi / दिल्ली के उपमुख्यमंत्री का कहना है कि पीएम ने केंद्रीय एजेंसी से फर्जी मामले दर्ज करने को कहा

Zoom News : Aug 22, 2021, 12:06 AM

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली पुलिस, सीबीआई और ईडी को 15 लोगों के नाम भेजकर छापेमारी करने और उनके खिलाफ फर्जी प्राथमिकी दर्ज करने को कहा है और अगले चुनाव से पहले कहा है. उन्हें नष्ट करें। सिसोदिया ने एक ऑनलाइन प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया कि इस लिस्ट में कई नाम आम आदमी पार्टी से जुड़े लोगों के हैं.


हालांकि, भारतीय जनता पार्टी या पहली सरकार ने अभी तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इसी तरह के आरोप लगाए और कहा कि पहले की छापेमारी या फर्जी मामलों से कुछ हासिल नहीं हुआ। केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'वोट के लिए राजनीति करें, जनता का विश्वास जीतें। हम पर इतने सारे फर्जी मामले आए, छापेमारी की गई। कुछ भी नहीं मिला। अधिक से अधिक झूठे मामले, छापेमारी करना चाहते हैं? आपका स्वागत है।'


सिसोदिया ने दावा किया, 'हमें विश्वसनीय आश्वासनों से पता चला है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और दिल्ली पुलिस को 15 लोगों की सूची सौंपी है और अगले चुनाव से पहले उन्हें तोड़ने के लिए उनके खिलाफ छापेमारी की है. हत्या और फर्जी प्राथमिकी दर्ज करना। उन्होंने दावा किया कि दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने ऐसा करने का वादा किया है. उन्होंने कहा, 'राकेश अस्थाना मोदी के 'ब्रह्मास्त्र' हैं। उसने वादा किया है कि कुछ होगा, वह यह काम करवाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER