बॉलीवुड / देओल परिवार को पंजाब और हरियाणा राज्यों में फिल्म शूटिंग नहीं करने देंगे- किसान

Zoom News : Feb 06, 2021, 05:43 PM
पंजाब और हरियाणा के किसानों का लंबे समय से चला आ रहा आंदोलन अब बॉलीवुड पर भारी पड़ता है। किसान तीन कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं, लेकिन इसकी आड़ में कई जगहों पर फिल्म की शूटिंग रोक दी जा रही है। अब बॉलीवुड का प्रसिद्ध देओल परिवार भी इस सूची में शामिल हो गया है। पंजाब और हरियाणा के किसानों ने स्पष्ट कर दिया है कि वे देओल परिवार को इन दोनों राज्यों में फिल्मों की शूटिंग नहीं करने देंगे।

बताया जा रहा है कि हाल ही में, किसानों ने बॉबी देओल की फिल्म लव हॉस्टल की शूटिंग रोक दी थी। फिल्म क्रू को बिना शूटिंग के वापस लौटने के लिए कहा गया था। उस समय बॉबी देओल वहां नहीं थे।

किसानों की माने तो देओल परिवार के विरोध का कारण सरल है। उनके परिवार के तीन सदस्य भारतीय जनता पार्टी के करीबी हैं। एक तरफ सनी देओल और हेमा मालिनी सांसद हैं, वहीं धर्मेंद्र भी सरकार पर नरम हैं।

ऐसे में किसान इस मुद्दे को मुद्दा बनाकर देओल परिवार को घेर रहे हैं। वे उन्हें पंजाब और हरियाणा में शूटिंग करने की अनुमति नहीं देंगे। अभी तक परिवार की ओर से किसी ने भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

मालूम हो कि किसानों के आंदोलन पर सनी देओल का विवाद है, इसके अलावा हेमा मालिनी के बयान पर भी हंगामा हुआ है। रिहाना के ट्वीट के बाद जब हेमा ने उन्हें ताना मारा, तो किसान बहुत नाराज हुए।

उस समय हेमा मालिनी ने कहा - मुझे आश्चर्य है कि ये लोग भारत जैसे खूबसूरत देश के बारे में टिप्पणी कर रहे हैं। आंतरिक मामलों पर बोलते हुए। मुझे आश्चर्य है कि मैं क्या हासिल करना चाहता हूं। आप किसे खुश करना चाहते हैं

इन ट्वीट्स और बयानों के कारण, किसान देओल परिवार से परेशान है। इस बीच, अप्रैल में, उनकी फिल्म Apni 2 की शूटिंग भी पंजाब में निर्धारित है। ऐसे में किसान आंदोलन भी उनके ड्रीम प्रोजेक्ट पर ग्रहण लगा सकता है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER