T20 World Cup / भारत के मेजबान होने के बावजूद, पाकिस्तान ने अपनी जर्सी से INDIA का नाम हटाया

Zoom News : Oct 08, 2021, 01:57 PM
T20 World Cup 2021: भारत(India) और पाकिस्तान(Pakistan)टीम के बीच मैदान के अंदर हो या बाहर जमकर प्रतियोगिता देखने को मिलती है। दोनों देशों के बीच चल रहे तनाव के चलते क्रिकेट के दीवाने दोनों देश एक-दूसरे के खिलाफ द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेलते हैं। लेकिन, जब भी दोनों देश आईसीसी ट्रॉफी में एक-दूसरे के खिलाफ खेलते हैं तब फैंस को बहुत कुछ देखने को मिलता है।


टी 20 विश्व कप 2021 की शुरुआत से ठीक पहले ही पाकिस्तान(Pakistan) ने कुछ ऐसा किया जो किसी भी भारतीय फैंस को पसंद नहीं आएगा। पाकिस्तान(Pakistan) ने भारत(India) को परेशान करने का नया तरीका तलाश निकाला है। टी 20 विश्व कप हो तो यूएई में रहा है लेकिन भारत(India) टी 20 विश्व कप के मैचों का आयोजन कर रहा है। जहां लगभग हर देश की जर्सी पर 'ICC Men's T20 World Cup India 2021' लिखा है वहीं पाकिस्तान(Pakistan) ने अपनी जर्सी पर भारत(India) का नहीं लिखवाया है।


पाकिस्तान(Pakistan) की जर्सी पर 'ICC Men's T20 World Cup UAE 2021' लिखा हुआ है। बता दें कि कई टीमें एक के बाद एक जर्सी का अनावरण कर रही हैं और भारत को अपनी किट में मेजबान के रूप में श्रेय दे रही हैं। इससे पहले, नीदरलैंड क्रिकेट टीम ने भी टी20 विश्व कप के लिए अपनी जर्सी रिवील की थी जिसपर यूएई के बजाए 'भारत'(India) लिखा हुआ था।

अब यह देखा जाना दिलचस्प होगा कि क्या सुपर 12 की शुरुआत से पहले पाकिस्तान(Pakistan) क्रिकेट बोर्ड इस मामले में कोई आधिकारिक कार्रवाई या बदलाव करता है या नहीं। भारत(India) और पाकिस्तान(Pakistan) की टीम 24 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में एक-दूसरे के आमने-सामने होंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER