बॉलीवुड / लाल साड़ी पहन दुल्हन बनीं दीया मिर्जा, वायरल हुईं PHOTOS

Zoom News : Feb 15, 2021, 07:59 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा सोमवार को ब्वॉयफ्रेंड वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। दीया मिर्जा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह लाल जोड़े में दुल्हन की तरह सजी हुई दिख रही हैं। उनकी इन तस्वीरों को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दीया मिर्जा लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वह अपने अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स से वेडिंग वेन्यू की तरफ जाती हुई नजर आईं। इससे पहले दीया की मेहंदी और ब्राइडल शावर की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। एक फोटो मलाइका अरोड़ा ने भी शेयर की, जिसमें दीया मिर्जा व्हाइट कलर के गाउन और टियारा लगाए नजर आ रही हैं। साथ ही सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

हाल ही में दीया मिर्जा और वैभव रेखी ने शादी से पहले छोटा-सा सेलिब्रेशन रखा, जिसमें परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने ये तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो कैप्शन में उन्होंने लिखा, “हमारी क्रेजी फैमिली में तुम्हारा स्वागत है, दीया मिर्जा। हम सभी तुमसे बहुत प्यार करते हैं।”

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, दीया और वैभव की शादी में मलाइका अरोड़ा, राजकुमार हिरानी शामिल हो सकते हैं। एक सोर्स ने बताया कि दीया की शादी उनकी बिल्डिंग के गार्डन में आज शाम हो रही है। शादी को लेकर दीया और वैभव, दोनों बहुत उत्साहित हैं। इस शादी में डायरेक्टर राजकुमार हिरानी, मलाइका अरोड़ा और जायेद खान शामिल हो सकते हैं।

दीया ने एक्स हसबैंड साहिल से लिया था तलाक

2019 में सोशल मीडिया पर दीया मिर्जा ने साहिल से अलग होने की घोषणा की थी। दीया और साहिल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए लिखा था, 'हम अलग होने जा रहे हैं, लेकिन हमारे बीच के रिश्ते हमेशा सौहार्दपूर्ण रहेंगे। हमने कानूनी तौर से अलग होने का फैसला किया है, लेकिन हम हमेशा अच्छे दोस्त बने रहेंगे और एक दूसरे का सम्मान करेंगे।' गौरतलब है कि कई फिल्मों में शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लेने वाली दीया मिर्जा वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER