Dil Bechara Song / कल रिलीज होगा दिल बेचारा का सॉन्ग 'खुलके जीने का'

Zoom News : Jul 18, 2020, 08:21 PM
by Newshelpline . Mumbai | सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म "दिल बेचारा" (Bollywood Movie Dil Bechara) की चर्चा जोरों से हो रहीं हैं, हर कोई फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वही मेकर्स एक-एक कर फिल्म के गाने भी रिलीज कर रहे हैं। अभी हाल ही में मेकर्स ने 'तारे गिन' रिलीज सॉन्ग रिलीज किया था, और अब जानकारी दी गई कल एक और सॉन्ग "खुलके जीने का" का रिलीज (Song Khul ke Jeene ka) किया जाएगा। 

इसकी जानकारी सुशांत सिंह के अपोजिट नजर आने वाली एक्ट्रेस संजना सांघी (Actress Sanjana Sanghi) ने अपने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने गाने का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'आपने सुनने और प्यार करने का काम तो आप सबने कर ही दिया। अब बस कल हमारे साथ #खुलके जीने का टाइम आ गया है। किजी और मैनी के प्यार भरी दुनिया का हिस्सा बनिए। ये सॉन्ग कल रिलीज होगा।' 

बता दें ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार' का हिंदी रीमेक है। इसका डायरेक्शन मुकेश छाबड़ा ने किया है। मुकेश इस फिल्म के जरिए डायरेक्टिंग फील्ड में अपना पहला कदम रख रहे हैं। मुकेश के अलावा संजना सांघी की भी ये डेब्यू फिल्म है। 

फिल्म के ट्रेलर और गानों को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। बॉलीवुड सितारे भी सुशांत की इस आखिरी फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं, और अपने फैंस से फिल्म देखने के लिए कह रहे हैं। दिलचस्प बात तो ये है कि इस फिल्म को कोई भी फ्री में देख सकता है। इसके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी। 

इस फिल्म में सैफ अली खान भी एक स्पेशल रोल में दिखाई देगें। जबकि इसका प्रोडक्शन फॉक्स स्टार स्टूडियो की तरफ से किया गया है। फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER