चुनाव / पंचायती राज चुनाव में हारने के बाद कांग्रेस MLA का विवादित बयान...कहा जनता अनपढ़ है

Zoom News : Jan 02, 2021, 03:35 PM
बाड़मेर: जिले के पंचायती राज चुनावों (Panchaytiraj Elections) में चौहटन विधानसभा (Chohtan Assembly) में कांग्रेस (Congress) को मिली हार के बाद विधायक पदमाराम मेघवाल (Padma Ram Meghwal) ने हार को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि यहां की जनता अनपढ़ है, इसलिए बीजेपी (BJP) ने उन्हें गुमराह कर दिया. पंचायत चुनावों में कांग्रेस का मजबूत गढ़ मानी जाने वाली चौहटन विधानसभा की 4 में से 2 पंचायत समितियों पर बीजेपी ने जीत दर्ज की है


बाड़मेर जिले में पंचायतीराज चुनाव परिणाम आने के बाद कांग्रेस और बीजेपी दोनों में जबरदस्त तरीके से घमासान मचा हुआ है. सबसे गहरा झटका राजस्थान (Rajasthan) के बाड़मेर (Barmer) जिले के चौहटन विधानसभा में लगा है, जहां पर कांग्रेस का एक तरीके से सूपड़ा साफ हो गया.


कांग्रेस (Congress) के चौहटन से विधायक पदमाराम मेघवाल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि इस बार जो चुनाव के परिणाम आए हैं, वह हमारे अनुरूप नहीं हैं. उसका सबसे बड़ा कारण है कि बीजेपी ने वहां की जनता को गुमराह किया, हमारे यहां अनपढ़ जनता है, वह कुछ जानती नहीं है और बीजेपी ने उनको गुमराह कर दिया है. 


सबसे हैरान करने वाली बात तो यह है कि कांग्रेस के विधायक पदमाराम मेघवाल ने पंचायत पुनर्गठन में अपने गांव फागलिया को नई पंचायत समिति बनाई, उसी पंचायत समिति में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया. चुनाव के अंदर हार की असली वजह तो चौहटन से सात बार विधायक रहे अब्दुल हादी रहे. परिवार और विधायक के बीच टिकट वितरण को लेकर आपसी खींचतान के कारण कांग्रेस का यह हाल हुआ लेकिन विधायक पदमाराम इस बात को स्वीकार करते नजर नहीं आ रहे हैं और जनता को अनपढ़ बोल रहे.


विधायक इस तरीके का बयान देने से पहले यह भूल गए हैं कि 2 साल पहले ही इसी जनता ने उन्हीं को वोट देकर जिताया और विधानसभा में भेजा. वहीं, विधायक आज जब पंचायती राज चुनाव का परिणाम उनके पक्ष में नहीं आया तो वह जनता को अनपढ़ बता रहे हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER