Bollywood / दिव्या दत्ता और कुमुद मिश्रा की फिल्म 'रामसिंह चार्ली' 28 अगस्त को होगी रिलीज

Zoom News : Aug 27, 2020, 11:05 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  सोनी लिव पर रिलीज होनीवाली फिल्म 'रामसिंह चार्ली' की रिलीज डेट आ चुकी है। 28 अगस्त से सोनी लिव पर इस फिल्म को देखा जा सकता है। वैसे यह फिल्म 2015 में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में रिलीज हो चुकी है और भारत में यह फिल्म 2016 में रिलीज होनी थी पर उस समय यह फिल्म रिलीज नहीं हो सकी।

अब यह फिल्म‌ सोनी लिव पर रिलीज होने वाली हैं। नितिन कक्कड़ द्वारा लिखी, प्रोड्यूस और डायरेक्ट की गई इस फिल्म की कहानी रामसिंह की है जो सर्कस चलाता है पर अब इस नई टेक्नोलॉजी के दौर में सर्कस के काम को बंद कर रामसिंह को अपने परिवार के साथ दूसरे शहर जाना पड़ता हैं। जहां वह अपने परिवार के पालन-पोषण के लिए मजदूरी का काम करता हैं पर वह इस को करते हुए भी वह अपने जिंदगी और परिवार की कमाई का कभी एक जरिया रहने वाली सर्कस को नहीं भूल पाता।और दोबारा वह नए सिरे से सर्कस की शुरुआत करने की ठानता हैं। कुछ इसी इमोशनल और हकीकत से भरी मेहनती रामसिंह चार्ली की कहानी इस फिल्म में देखने मिलेगी।  

इस फिल्म में कुमुद मिश्रा और दिव्या दत्ता के अलावा आकर्ष खुराना भी लीड रोल में नजर आएंगे। कुमुद मिश्रा रामसिंह चार्ली का किरदार निभा रहे हैं, वहीं दिव्या दत्ता रामसिंह की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। डायरेक्टर राइटर नितिन "जवानी जानेमन" और "फिल्मीस्तान" जैसी फिल्में बना चुके हैं। 

 वैसे बता दें 28 अगस्त के दिन ही आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म सड़क 2 भी डिस्नी हॉस्टार पर रिलीज होने वाली‌ हैं। और वहीं बॉबी देओल की 'आश्रम' फिल्म एमएक्स प्लेयर पर उसी दिन रिलीज होगी। अब देखना यह होगा कि किस फिल्म की कहानी को दर्शक ज्यादा पसंद करेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER