Bollywood / दिव्या दत्ता और मनोज बाजपेयी ने रणदीप हुड्डा को दी जन्मदिन की बधाई

Zoom News : Aug 21, 2020, 11:42 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुके एक्टर रणदीप हुड्डा का आज जन्मदिन है। रणदीप आज अपना 44वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। रणदीप के जन्मदिन पर उनके फैंस और दोस्तों उन्हें सोशल मीडिया पर खूब बधाइयाँ दे रहे हैं। 

दिव्या दत्ता और मनोज बाजपेयी ने भी अपने दोस्त रणदीप को जन्मदिन की विशेज दी है। दिव्या दत्ता ने अपने सोशल मीडिया पर रणदीप के साथ अपनी एक फोटो शेयर कर लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो रणदीप हुड्डा। बहुत सारा प्यार मेरे दोस्त।"

मनोज बाजपेयी ने रणदीप को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया, "हैप्पी बर्थडे मेरे दोस्त रणदीप हुड्डा। चमकते रहो।"

बता दें रणदीप हुड्डा ने अपने फिल्‍मी करियर की शुरूआत 2001 में मीरा नायर की फिल्‍म 'मॉनसून वेडिंग' से की थी। इसके बाद वो राम गोपाल वर्मा की फिल्म "डी" में लीड रोल में नजर आएं थें। हांलाकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतना अच्छा प्रदर्शन तो नहीं किया था, लेकिन फिल्म में रणदीप हुड्डा की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था।

फिल्म डी के बाद रणदीप ने कई और फिल्मों में काम किया, लेकिन उन्हें उतनी सफलता नहीं मिली। इसके बाद 2010 में रिलीज हुई फिल्‍म 'वन्‍स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' उनके करियर का टर्निंग प्‍वाइंट रही। जिसके बाद रणदीप ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया। फिल्मों जैसे- जन्‍नत 2, मर्डर 3, सरबजीत, बागी 2, सुल्‍तान और किक 2 उनकी हिट फिल्‍में हैं।

रणदीप ने बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में भी अपनी एक पहचान बना ली है। रणदीप ने हॉलीवुड फिल्म 'एक्सट्रेक्शन' में भी काम किया है। इस फिल्म में रणदीप ने हॉलीवुड एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ के साथ स्क्रीन शेयर किया है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस फिल्म में रणदीप की एक्टिंग को खूब सराहा गया। 

एक्टिंग के साथ ही रणदीप अपने फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। और उन्हें फोटोग्राफी करने का भी बहुत शौक है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER