Bollywood / काम पर वापस आकर ग्रेटफुल महसूस कर रहे हैं रणदीप हुड्डा

Zoom News : Sep 16, 2020, 06:16 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | बॉलीवुड से हॉलीवुड फिल्मों में अपनी पहचान बना चुके एक्टर रणदीप हुड्डा महीनों बाद एकबार फिर काम पर वापस आकर ग्रेटफुल महसूस कर रहे हैं। रणदीप अपनी अपकमिंग फिल्म "राधे" की डबिंग करने पहुंचे हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी। 

सोशल मीडिया पर डबिंग करते हुए अपनी एक फोटो शेयर कर रणदीप ने कैप्शन में लिखा, "काम पर वापस आकर ग्रेटफुल महसूस कर रहा हूँ। #राधे।" 

फोटो में रणदीप माईक के सामने खड़े होकर स्माइल करते हुए पोज दे रहे हैं। कई महीनों बाद काम पर वापस आने की खुशी उनके चेहरे पर साफ झलक रही है। खबरों के मुताबिक रणदीप फिल्म में निगेटिव किरदार निभाएंगे। 

फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेगा। बता दें रणदीप के इस पोस्ट पर जहाँ एक तरफ लोग कमेंट कर इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो वही कुछ लोग फिल्म में सलमान खान के होने की वजह से बॉयकॉट करने के लिए कह रहे हैं। 

अपकमिंग फिल्म 'राधे' में सलमान खान के अपोजिट दिशा पटानी नजर आएंगी। फिल्म में दर्शकों को सलमान और दिशा की रोमांटिक केमिस्ट्री भी देखने को मिलेगी। राधे में सलमान खान और रणदीप हुड्डा के साथ, जैकी श्रॉफ, गौतम गुलाटी और दिशा पाटनी लीड रोल में नजर आएंगे। 

फिल्म "राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई" को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। और इसे सलमान खान, सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER