जरा हटके / अस्पताल में डॉक्टर्स ने 'बंदूक चल गयी' पर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Feb 10, 2021, 10:08 PM
राजस्थान: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ डॉक्टर्स पीपीई किट (PPE Kit) पहनकर सपना चौधरी के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो राजस्थान (Rajasthan)के अलवर (Alwar) में राजीव गांधी सामान्य अस्पताल (Rajiv Gandhi Government General Hospital) के सर्जिकल आईसीयू का है, जहां नर्सिंग कर्मियों ने ड्यूटी के दौरान पीपीई किट पहनकर पर डांस किया और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया ग्रुप पर शेयर कर दिया है। सोशल मीडिया पर वायरल होते ही यह वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है।

वीडियो को देखकर कुछ लोग तो डॉक्टरों की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग इस वीडियो पर सावल भी खड़े कर रहे हैं। नर्सिंग कर्मियों ने डांस के बाद खुद ही वीडियो बनवाकर उसे नर्सिंग कर्मियों के सोशल मीडिया ग्रुप पर शेयर कर दिया। पहले तो ग्रुप में इनके डांस को सराहा गया, लेकिन ज्यादातर नर्सिंग कर्मचारियों ने आईसीयू में ड्यूटी के दौरान डांस पर आपत्ति भी जताई, तो बाद में इन डॉक्टर्स ने माफी भी मांगी।

देखें Video:

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी सामान्य अस्पताल के मेडिकल आईसीयू में कोविड संक्रमण के दौरान भी घटनाएं हो चुकी हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है। काफा लोग डॉक्टरों के डांस की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं बहुत से लोगों ने इस वीडियो को सावल खड़े कर दिए हैं। लोगों का कहना है कि अस्पताल में डॉक्टरों का इस तरह से डांस करना मस्ती है या लापरवाही।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER