Bigg Boss 14 / एजाज खान बने पहले फाइनलिस्ट, किया था चौकाने वाला खुलासा

Zoom News : Dec 01, 2020, 09:15 AM
MH: एजाज ने कहा कि उनके पिता को नहीं पता है कि उन्हें किसी को छूने में समस्या है क्योंकि उन्हें एक बच्चे के रूप में शारीरिक रूप से दुर्व्यवहार किया गया था। वह यह भूल गए थे, लेकिन जब उन्होंने पांच साल पहले एंगर मैनेजमेंट के लिए थेरेपी शुरू की, तो यह बात सामने आई। एजाज ने अपने पिता से माफी मांगी और कहा कि उन्हें इस बात पर शर्म नहीं है क्योंकि वह जानते हैं कि यह उनकी गलती नहीं थी। लेकिन वह इसे अपने पिता के साथ साझा नहीं कर सकता था, इसलिए अपने पिता से माफी मांगे। परिवार के सदस्यों ने एजाज़ खान के रहस्य को बड़ा बताया, रुबीना और अभिनव ने भी उसका समर्थन किया। इसके बाद एजाज खान को इम्यूनिटी स्टोन हो गया।

बिग बॉस के एपिसोड की शुरुआत में अभिनव, रुबीना से नाराज दिखाई दिए। अभिनव को रुबीना की बात पर गुस्सा आया, जिसके बाद अभिनेत्री को भी बुरा लगा। दोनों कुछ समय के लिए एक-दूसरे से दूर हो गए। इसके बाद, अभिनव ने रात को निक्की तंबोली के साथ मजाक किया, जिसके बाद रुबीना ने अभिनव को डांटा। अभिनव की वजह से निक्की ने रुबीना की बात सुनी, जिसे लेकर रुबीना काफी नाराज हुई। इस वजह से, रुबीना ने अभिनव से कहा कि वह जन कुमार सानू न बनें, जो रात में निक्की के साथ चुप और मजाक करता है।

घर के फाइनलिस्ट बनने के लिए, बिग बॉस ने घरवालों को टास्क दिया। उन्होंने कहा कि हर किसी को रुबीना को मिलने वाली प्रतिरक्षा पत्थर बनाने का मौका है। इसके लिए, परिवार के सदस्यों को अपने गहरे, अंधेरे और कभी न सोचा जाने वाले प्रशंसकों और घर के अन्य सदस्यों को बताना होगा।


अभिनव और रुबीना तलाक लेने वाले थे

क्योंकि रुबीना के पास एक प्रतिरक्षा पत्थर था, इसलिए यह उसके साथ शुरू हुआ। इसके बाद, परिवार के सदस्यों को यह तय करना था कि किसका रहस्य अधिक चौंकाने वाला और बड़ा है। रुबिना को उनकी प्रतिरक्षा पथरी के साथ थिएटर में बुलाया गया था। रुबीना ने कहा कि उनके और अभिनव के बिग बॉस 2020 में आने का सही कारण यह था कि वह और अभिनव एक-दूसरे से तलाक लेने वाले थे। दोनों ने नवंबर तक एक दूसरे को छह महीने दिए। रुबीना ने कहा कि वह खुश है कि उसने ऐसा किया क्योंकि अगर वह इस शो में एक साथ नहीं आती, तो वह अलग हो जाती। बिग बॉस ने रुबीना को हिम्मत दी, जिसके कारण वह अपने आंसू नहीं रोक पाई और फूट फूट कर रोने लगी।

रुबीना की यह बात सुनकर अली गोनी, जैस्मीन भसीन, कविता कौशिक सन्न रह गए। हालांकि, उन सभी ने भी दोनों के इस मामले पर संदेह व्यक्त किया। बाद में सभी ने इस पर सहमति जताई। अभिनव अपने और रुबीना के रिश्ते के बारे में बहुत रोता है। उन्होंने खुद को अयोग्य बताया। अभिनव ने इस बात पर भी दुख जताया कि जो बात वह अपने परिवार के सदस्यों को नहीं बता सके, वह अब मीडिया में फैल गई है।


निक्की ने बताया कि जब वह 19 साल की थी, तब उसने मॉडलिंग में अपना करियर शुरू किया। निक्की ने कहा कि एक अंतरराष्ट्रीय मॉडलिंग असाइनमेंट के दौरान उसका अपहरण कर लिया गया था। किसी ने उसे नहीं छुआ लेकिन वह डरी हुई थी।

बहुत मनाने के बाद, कविता कौशिक ने अपने आघात को साझा करने का फैसला किया। उसने बिग बॉस से कहा कि अगर वह ऐसा सोचती है, तो उसे बहुत गुस्सा आता है। वह 11 साल की थी और उसका गणित बहुत खराब था। उसके लिए, उसके माता-पिता ने एक गणित शिक्षक को काम पर रखा था। शिक्षक की आयु 65 वर्ष थी। एक दिन, कविता के माता-पिता घर से बाहर चले गए थे और फिर उस बुजुर्ग शिक्षक ने कविता के साथ अश्लील बातें की और उनका शोषण करने की कोशिश की। जब कविता ने टीचर को बाहर निकाला, तो टीचर ने कविता से कहा कि उसकी माँ उनकी बात नहीं मानेगी। यह बाद में हुआ। जब कविता ने अपनी मां को बताया, तो वह इसके लिए राजी नहीं हुई। इस वजह से कविता ने गणित पढ़ना बंद कर दिया क्योंकि उसने गणित के हर अक्षर में उस शिक्षक का चेहरा देखा था।

सभी सदस्यों की वार्ता सुनने के बाद एजाज को एक प्रतिरक्षा पत्थर दिया गया। सभी का मानना ​​था कि एजाज का आघात

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER