Sushant Singh Rajput / एकता कपूर ने शेयर किया, 'सुशांत सिंह राजपूत का फर्स्ट सीन'

Zoom News : Aug 08, 2020, 05:46 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई । एकता कपूर ने इंस्टा पोस्ट के जरिए सुशांत सिंह राजपूत के फर्स्ट टेलीविजन सिरीयल के फर्स्ट सीन को शेयर कर फैंस को जानकर दी।साथ ही सुशांत द्वारा किए गए अच्छे काम, हार्ड वर्क और परफोर्मेंस की तारीफ कर सुशांत को एक अच्छा सोल बताया और सुशांत की आत्मा को शांति मिले यह कामना की।

एकता ने फर्स्ट सीन को शेयर कर कैप्शन में हार्ट वाली इमोजी यूस कर लिखा,' बहुत से लोग मुझसे सुशांत के फश्ट सीन के बारे में पूछ रहें थे..यह हैं सुशांत का फर्स्ट सीन जो हमने सुशांत के साथ शूट किया था। यही वह फर्स्ट सीन था जो टेलीविजन सिरीयल 'किस देश में हैं मेरा दिल' में ऑन एअर हुआ था। सुशांत इस शो में स्केंड लीड रोल के लिए सिलेक्ट हुए थें, पर हम जानते हैं वह बहुत बेहतरीन करने के लिए बने हैं और वो आगे बढ़े और उन्होंने ऐसा ही किया। बहुत सारा प्यार, शांति और प्रार्थना इस चमकते सितारे और आत्मा को।'

वहीं विडीयो की बात करें तो, सुशांत पहाड़ किनारे खड़ी गाड़ी पर लेटे हुए नजर आ रहें हैं। और बैकग्राउंड म्यूजिक में श्री कृष्ण का गाना बजता हैं और धीरे-धीरे सुशांत का चेहरा रीवील किया जाता हैं। कृष्णा के गाने के साथ सुशांत के हाथों में मोरपंख भी होता हैं। सुशांत का चेहरा रीवील होने के बाद तुरंत फुटबॉल ग्राउंड का सीन नजर आता हैं जहां शो के लीड एक्टर हर्शद चोपड़ा को गेम खेलते वक्त चोट लगी हैं और सुशांत जो शो में हर्शद के भाई हैं वहां आकर हर्शद के साथ फुटबॉल खेलकर गेम को जिताते हैं।

एकता के इस पोस्ट पर सभी फैंस खुश नजर आ रहें हैं और सुशांत को फिर याद कर रहें हैं ऐसे में शो का हिस्सा रह चुकी क्रिस्टल डिसुजा ने हॅार्ट वाली इमोजी यूस कर कमेंट में लिखा, 'माय प्रीत भईया!'

स्टार प्लस के टेलीविजन सिरीयल 'किस देश में हैं मेरा दिल' में सुशांत के अलावा हर्शद चोपड़ा, अदिती गुप्ता मुख्य किरदार में थें, साथ ही क्रिस्टल डिसुजा,मेहर वीज ने भी काम किया। इस शो को एकता कपूर और विकास गुप्ता ने प्रोड्यूस किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER