Hollywood / Emma Watson कर रही है एक्टिंग करियर को अलविदा, बताया मैनेजर ने सच

Zoom News : Feb 26, 2021, 11:50 AM
मुंबई। हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री एम्मा वॉटसन को कौन नहीं जानता। उन्होंने फिल्म 'हैरी पॉटर' से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई। वह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय नहीं है। हाल ही में, ऐसी खबरें थीं कि एम्मा वाटसन अपने अभिनय करियर को अलविदा कहने जा रही हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसक भावुक हो गए। इन खबरों के बाद, अभिनेत्री के प्रबंधक ने इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है।

इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए, एम्मा वाटसन के प्रबंधक जेसन वेनबर्ग ने कहा, एम्मा के सोशल मीडिया अकाउंट निष्क्रिय हैं, लेकिन उनका करियर नहीं है। वह अपने अभिनय करियर को अलविदा नहीं कह रही हैं।

वास्तव में, रविवार को डेली मेल की एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि अभिनेत्री अपने प्रेमी लियो रोबिंटन के साथ अपने रिश्ते और परिवार को आगे बढ़ाने के लिए अपने अभिनय करियर को छोड़ रही है। रिपोर्ट में कहा गया है कि एम्मा भूमिगत हो गई है और वह लियो के साथ बस रही है। शायद वह अब परिवार पर ध्यान केंद्रित करना चाहती है। हालांकि, एम्मा के प्रबंधक के बयान से पहले, प्रशंसकों ने अभिनेत्री को श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया।

हर कोई उनके करियर की अब तक प्रशंसा करने लगा, इतना ही नहीं, वह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। आपको बता दें कि एम्मा को आखिरी बार साल 2019 में लिटिल वुमन में देखा गया था। उन्होंने फिल्म में मेग मार्च की भूमिका निभाई थी।

एमा को आखिरी बार 2019 में लिटिल वूमन में देखा गया था। उन्होंने ग्रेट ग्रेविग द्वारा निर्देशित फिल्म में मेग मार्च का किरदार निभाया था। वह इससे पहले and द सर्कल ’और and डिज्नी ब्यूटी एंड द बीस्ट’ के लाइव-एक्शन संस्करणों में देखी गई थीं।

आपको बता दें कि वह पिछले साल तब सुर्खियों में आई थीं जब उन्होंने ट्रांसजेंडर्स और उनके अधिकारों के बारे में अपने विचार दिए थे। उन्होंने कहा था कि ट्रांसजेंडर्स को अपनी पहचान पर सवाल उठाए बिना जीने का अधिकार है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER