Brahmastra / एरिका को पसंद नहीं आई ब्रह्मास्त्र,रणबीर-आलिया की एक्टिंग पर किए सवाल

Zoom News : Sep 15, 2022, 12:42 PM
Brahmastra | आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब तक कई सेलेब्स ने भी फिल्म की तारीफ की है, लेकिन हाल ही में एक एक्ट्रेस ने फिल्म को नेगेटिव रिव्यू दिया है। बता दें कि वह एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि एरिका फर्नांडिस हैं। दरअसल, एरिका फर्नांडिस ने इंस्टाग्राम पर फैंस से सवाल करने के लिए पूछा। इस दौरान एक्ट्रेस ने फैंस के सभी सवालों के जवाब दिए। वहीं एक फैन ने एरिका से पूछा कि क्या उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र देखी है?

क्या बोलीं एरिका

इस पर एरिका ने कहा, 'हां मैंने देखी। अच्छी कोशिश थी, लेकिन सक्सेसफुल नहीं। इसमे वीएफएक्स बहुत अच्छा था। लेकिन अच्छा होता कि एक्टर्स को ऐसी फिल्ममेकिंग के लिए ट्रेन किया जाता तो और इसे कोई ऐसा डायरेक्टर, डायरेक्ट नहीं करता जो सिर्फ रोमांस दिखाना चाहता हो।'

इसके बाद एरिका कहती हैं, 'खैर फिलहाल ये बेबी स्टेप है, बॉलीवुड में बड़े से बड़ा करने के लिए। सब अपनी गलतियों से सीखते हैं और मुझे उम्मीद है कि इससे भी कुछ अच्छा निकलकर आएगा।' एरिका फिर आखिर में कहती हैं कि ये मेरी राय है बस।

सबसे महंगी फिल्म ब्रह्मास्त्र

ब्रह्मास्त्र की बात करें तो यह फिल्म का पहला पार्ट है जिसमे रणबीर, आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय लीड रोल में हैं। वहीं शाहरुख का फिल्म में कैमियो है। फिल्म को धर्मा प्रोजक्शन्स, प्राइम फोकस और स्टार लाइट पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया है। अयान मुखर्जी ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। फिल्म ने अब तक 225 करोड़ का वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। बता दें कि यह फिल्म सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक है। फिल्म 400 करोड़ के बजट में बनी है। 

एरिका हैं सोशल मीडिया में बिजी

वहीं एरिका की बात करें तो वह पिछले साल लास्ट शो कुछ रंग के प्यार के ऐसे भी: नई कहानी में नजर आई थीं। इसके बाद एरिका ने शो से अलविदा कहा और अब वह फिलहाल सोशल मीडिया के जरिए ही फैंस के साथ इंटरैक्ट करती रहती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER