Ankita Bhandari Murder Case / अंकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने पर परिवार ने उठाए सवाल, रोका गया अंतिम संस्कार

Zoom News : Sep 25, 2022, 09:05 AM
Ankita Bhandari Murder Case: अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में अब मृतका की शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आयी है. इस रिपोर्ट के मुताबिक, अंकिता की मौत दम घुटने और डूबने से हुई है साथ ही शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं. हालांकि, चोट कैसे लगी ये पोस्टमार्टम की पूरी रिपोर्ट सामने आने के बाद ही साफ हो पाएगा. 

वहीं, पोस्टमार्टम की शुरुआती रिपोर्ट के सामने आने के बाद आज अंकिता के होने वाले अंतिम संस्कार को रोक दिया गया है. परिजनों ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल उठाते हुए दोबार कराने की मांग की. वहीं, प्रशासन परिजनों को आज ही अंतिम संस्कार कराने के लिए मनाने में जुटा है. अंकिता के परिजनों ने सरकार की कार्यप्रणाली भी पर सवाल उठाए हैं. परिजनों ने सवाल करते हुए पूछा, रिजॉर्ट को क्यों तोड़ा गया? परिजनों ने दावा करते हुए कहा सबूत मिटाने के लिए इस रिजॉर्ट को तोड़ा गया है.

फास्ट ट्रैक कोर्ट के जरिए मामले की होगी सुनवाई

बता दें, अंकिता भंडारी का शव शनिवार को चीला पॉवर हाउस की नहर से बरामद किया गया था. मृतका के पिता और भाई ने अंकिता के शव की शिनाख्त की जिसके बाद उसकी बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए ऋषिकेश एम्स ले जाया गया. हत्याकांड को लेकर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भी सख्त रुख अपनाए हुए हैं.

सीएम ने इस मामले की जांच के लिए एसआईटी के गठन के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही उन्होंने भरोसा दिलाया कि इस मामले में जो भी अपराधी होंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. इस केस की फास्ट ट्रैक कोर्ट के जरिए सुनवाई की जाएगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER