क्रिकेट / स्टेडियम में बैठे फैन ने रोहित शर्मा से मांगे भारत-पाक मैच के 2 टिकट; पोस्टर वायरल

Zoom News : Oct 10, 2021, 07:57 AM
Fan Asked Rohit Sharma for India-Pakistan Match Ticket: मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अबू धाबी के शेख जायेद क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021 के 55वें मुकाबले को देखने आए एक प्रशंसक (फैन) ने मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा से टी20 विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले की टिकट देने की अपील की. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल जमकर वायरल हो रही है. दुनिया भर में क्रिकेट के प्रशंसक 17 अक्टूबर से शुरू हो रहे टी20 विश्व कप के लिए उत्साहित हैं. भारतीय प्रशंसकों में भी 24 अक्टूबर को दुबई में होने वाले भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबले को देखने की उत्सुकता लगातार बढ़ रही है.

ऐसे ही एक प्रशंसक जो शुक्रवार को मुंबई और हैदराबाद के बीच मुकाबला देखने आया था, 'उसने स्टैंड में बैठकर प्लेकॉर्ड में संदेश लिखा, रोहित भारत और पाकिस्तान मुकाबले की दो टिकट चाहिए, प्लीज.' इस संदेश को कैमरे ने अटेंशन दी और यह फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

बता दें कि 2021 टी20 विश्व कप में 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमें आमने-सामने होंगी. हालांकि, इस महामुकाबले की टिकटें पहले से ही बिक चुकी हैं. दरअसल, टी20 विश्व कप में दर्शकों को स्टेडियम आने की अनुमति ज़रूर मिली है, लेकिन इसमें कई नियम और शर्तें हैं. साथ ही सीमित संख्या में ही दर्शक स्टेडियम आकर मैच का लुत्फ उठा सकेंगे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER