SHIBANI DANDEKAR / फरहान अख्तर और शिबानी हुए एक, फैंस बोले शादी की बधाई दें या प्रेग्नेंसी की!

Zoom News : Feb 21, 2022, 02:48 PM
फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप के बाद शादी कर ही ली. फरहान और शिबानी (Farhan And Shibani Wedding) अब पति-पत्नी बन चुके हैं. शादी की पहली तस्वीर जैसे सामने आई फैंस फूले नहीं समाए लेकिन इसी फोटो में लोगों को कुछ ऐसा दिखा कि उनका दिमाग चकरा गया. फैंस समझ नहीं पाए कि अब इस जोड़े को किस बात की बधाई दी जाए.

फरहान शिबानी की शादी

बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड आर्टिस्ट फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) से शादी रचा ली है. बॉलीवुड का ये कपल अब हमेशा के लिए एक दूसरे का हो गया है. 19 फरवरी को खंडाला स्थित फार्म हाउस में दोनों ने अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की. इस मौके पर दोनों के परिवार के अलावा कुछ चुनिंदा मेहमान मौजूद थे. फरहान अख्तर और शिबानी की शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. कपल शादी के आउटफिट में कमाल तो लग रहे थे मगर लोगों का ध्यान फरहान अख्तर की दुल्हनिया से नहीं हट सका और लोग पूछने लगे कि क्या शिबानी दांडेकर प्रेग्नेंट (Shibani Dandekar Pregnant) हैं?

साफ दिखा बेबी बंप

दरअसल सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से फरहान और शिबानी की शादी की पहली फोटो शेयर की थी. इस तस्वीर को देखकर जहां एक तरफ कपल के चाहने वाले उन्हें इस नई शुरुआत के लिए मुबारकबाद दे रहे हैं वहीं कुछ लोग शिबानी की टमी को देखकर ये कयास लगा रहे हैं कि वो प्रेग्नेंट हैं. तस्वीर में शिबानी दांडेकर (Is Shibani Dandekar Pregnant) को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो अपने बेबी बंप के साथ हैं. शादी में शिबानी ने रेड एंड बेज कलर के गाउन पहना हुआ था लेकिन शादी की इन तस्वीरों में सोशल मीडिया पर लोगों को उनका बेबी बंप (Shibani Dandekar Baby Bump) दिखने लगा.

क्या है बेबी बंप का सच?

फरहान और शिबानी (Farhan And Shibani) की शादी की पहली तस्वीर ही चर्चा में आ गई. ब्राइडल लुक में शिबानी की टमी देख सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को गलतफहमी हो गई है. हम आपको इस तस्वीर का सच बताते हैं. दरअसल शादी की तस्वीर में शिबानी प्रेग्नेंट नहीं हैं. रिपोर्ट्स में बताया गया है कि उनके गाउन की वजह से ऐसा लुक आ रहा है. शादी से एक-दो दिन पहले पैपराजी ने उन्हें जिम के बाहर स्पॉट किया था और वहां ऐसा कुछ नहीं दिखा था. इसलिए ये कहना अभी सही नहीं होगा कि शिबानी बेबी बंप के साथ हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER