बॉलीवुड / शिबानी दांडेकर को देख यूजर्स ने क्यों कहा प्रेग्नेंट हैं? जानें सच

Zoom News : Feb 20, 2022, 01:40 PM
बॉलीवुड | फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर शनिवार को शादी के बंधन में बंध गए। खंडाला स्थित फार्महाउस पर एक निजी समारोह में उनकी शादी की हुई। नए-नवेले जोड़े की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं जिसमें शिबानी लाल रंग के फिशटेल गाउन में हैं। वहीं फरहान ने ब्लैक कलर का सूट पहना हुआ है। तस्वीरें सामने आने के साथ सोशल मीडिया पर उन्हें फैन्स बधाई देने लेगे। हालांकि कुछ यूजर्स ने फोटो देख शिबानी के प्रेग्नेंट होने के कयास लगाए। कुछ ने उनकी फोटो में बेबी बंप का जिक्र किया। 

यूजर्स के कमेंट्स

एक यूजर ने लिखा- ‘समझ नहीं आ रहा शादी के लिए बधाई दें या प्रेग्नेंसी के लिए।‘ एक ने कहा- ‘क्या वह प्रेग्नेंट हैं?’ एक ने लिखा, ‘क्या वह एक्सपेक्ट कर रही हैं? इसलिए उन्होंने शादी कर ली?’ एक यूजर ने कमेंट किया, ‘ये तो प्रेग्नेंट है।‘

तस्वीर का सच

दरअसल सोशल मीडिया पर जो तस्वीर वायरल हो रही है वह दूर से ली गई है। ऐसे में यह लोगों को गलतफहमी हो गई कि उनका बेबी बंप नजर आ रहा है। उनकी दूसरे एंगल से ली गई तस्वीर में देखें तो सारी कन्फ्यूजन दूर हो जाती है। शिबानी यहां स्लिम ट्रिम दिख रही है। 

बॉलीवुड से कौन-कौन पहुंचा

फरहान अख्तर की शादी में उनके करीबी ही पहुंचे। बॉलीवुड से जुड़े लोगों की बात करें तो ऋतिक रोशन अपने माता-पिता राकेश रोशन और पिंकी रोशन के साथ पहुंचे। उनके अलावा आशुतोष गोवारिकर, संगीतकार एहसान नूरानी, रिया चक्रवर्ती, अनुषा दांडेकर वेडिंग वेन्यू पर मौजूद रहे।

टीवी शो पर हुई थी मुलाकात

फरहान और शिबानी 2015 में एक टीवी शो ‘आई कैन डू दैट’ में पहली बार मिले थे। इस शो में शिबानी कंटेस्टेंट थीं। शो को फरहान होस्ट कर रहे थे। उसके कुछ समय बाद से उनके डेटिंग की खबरें आने लगीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER