बॉलीवुड / फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड ब्लैक बिकिनी में आयी नजर, देखे फोटो

Zoom News : Nov 18, 2020, 08:34 PM
बॉलीवुड डेस्क | एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर हाल ही में व्बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर के साथ मालदीव वेकेशन पर गई थीं। इस दौरान की दोनों की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। अब शिबानी ने सोशल मीडिया पर वेकेशन के दौरान की अपनी एक फोटो शेयर की है, जो जमकर वायरल हो रही है।

शिबानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर किया है जिसमें वह ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं। फोटो में वह एक बड़े बाथटम में चिल करती नजर आ रही हैं। शिबानी के इस बोल्ड अंदाज पर फैन्स रिएक्शन दे रहे हैं। उन्होंने तस्वीर पोस्ट करते कैप्शन में लिखा, 'वाइब।'

फरहान की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आए थे। फिल्म में फरहान के साथ प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप थी। अब फरहान जल्द ही ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म 'तूफान' में नजर आएंगे। इस फिल्म का फर्स्ट लुक पिछले साल रिलीज किया था। फिल्म में फरहान के साथ मृणाल ठाकुर लीड रोल में हैं।

खबर यह भी है कि फरहान अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा का किरदार सिल्वर स्क्रीन पर निभाते हुए नजर आ सकते हैं। राकेश शर्मा की बायोपिक 'सारे जहां से अच्छा ' बनाए जाने की चर्चा काफी समय से हो रही है। इस फिल्म में लीड रोल के लिए शाहरुख खान, आमिर खान और विक्की कौशल जैसे सितारों के नाम सामने आ चुके हैं, लेकिन बात नहीं बन पाई। हाल ही में बताया गया कि इस फिल्म के लिए मेकर्स ने फरहान को साइन कर लिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER