मनोरंजन / क्या रिहाना मुसलमान हैं? लोग Google में सर्च कर रहे पॉप स्टार का धर्म

Zoom News : Feb 03, 2021, 01:22 PM
मनोरंजन | किसान आंदोलन पर एक ट्वीट के बाद पॉप स्टार रिहाना चर्चा में हैं। उनके एक ट्वीट ने इंटरनेशल लेवल पर इस आंदोलन को और आगे बढ़ा दिया है। उनके ट्वीट के बाद लगातार बड़े सेलेब्स किसानों के समर्थन में अपनी आवाज उठा रहे हैं। रिहाना के ट्वीट के बाद वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। जो उन्हें नहीं जानते हैं वो ये जानने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर वो हैं कौन। इसी में एक दिलचस्प बात सामने आई है। आज सुबह से ही लोग गूगल में सर्च करके रिहाना के धर्म के बारे में पता कर रहे हैं। लोगों को ये जानने में दिलचस्पी है कि कहीं रिहाना मुस्लिम तो नहीं।

गूगल में रिहाना के बारे में लोग दो बाते पता कर रहेहैं। पहला ये कि क्या रिहाना मुसलमान हैं? और दूसरा कि रिहाना का धर्म क्या है। 


रिहाना का धर्म

आपको बता दें कि रिहाना ईसाई (Christian) हैं और बचपन  से इसी धर्म को फॉलो करती हैं। एक मैगजीन से बातचीत में एक बार उन्होंने बताया था, ''जब वो सात साल की थीं तब उन्होंने पहली बार व्रत रखा था और प्रार्थना की थी। ये मैंने खुद किया था क्योंकि मुझे न्यूयॉर्क जाना था। मुझे पता था कि ये एक त्याग है जो मुझे करना है ताकि मैं जहां पहुंचना चाहती हूं वहां जा सकूं।''

किसान आंदोलन पर रिहाना ने क्या कहा-

रिहाना ने मंगलवार को आंदोलन से संबंधित एक खबर को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, ''हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे?'' रिहाना ने इसके साथ #FarmersProtest का इस्तेमाल किया।

रिहाना कौन हैं

20 फरवरी 1988 को जन्मी रिहाना का असली नाम रोबीन रिहाना फेंटी (Robyn Rihanna Fenty) है। वो एक बारबेडियन सिंगर, एक्ट्रेस हैं। पॉप स्टार रिहाना के ट्विटर पर 100 मिलियन फॉलोवर्स हैं। ट्विटर पर दुनिया में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले लोगों में रिहाना 100 मिलियन फॉलोवर्स के साथ चौथे नंबर पर हैं। उन्होंने 'Don't stop the music', 'Love the way you lie', 'Umbrella' जैसे कई बड़े हिट्स दिए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER