जम्मू-कश्मीर / फारूक ने किया 'आज कल तेरे प्यार में के चर्चे' पर जमकर डांस, VIDEO हुआ वायरल

Zoom News : Mar 05, 2021, 08:34 AM
चंडीगढ़ / नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला हमेशा अपने सख्त लहजे और राजनीतिक बयानों के लिए सुर्खियों में रहे हैं। लेकिन दिल्ली, दिल्ली में उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिला। दरअसल, फारूक अब्दुल्ला को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती की शादी में फिल्मी गानों पर नाचते देखा गया था। इस खास मौके पर उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ डांस भी किया। दोनों नेताओं ने शम्मी कपूर की एक फिल्म के गाने 'अंजलि तेरे मेरे प्यार के चर्चे हर जुबान पार' पर डांस किया। फारूक के डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह शादी पिछले हफ्ते नई दिल्ली में हुई थी। कप्तान की पोती का नाम सहरिंदर कौर है। इस पार्टी में कई प्रमुख नेताओं ने भाग लिया। वीडियो में, फारूक अब्दुला ने 'पिंक आंखें जो तेरी दीखी' गाने पर डांस किया। इसके बाद, जब आपने आज अपने प्यार का गीत बजाया, तो फारूक ने कप्तान को अपने साथ खींच लिया। इस वीडियो में अन्य लोग भी डांस करते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर हजारों उपयोगकर्ताओं के अलावा, वीडियो को कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग के राष्ट्रीय संयोजक सरल पटेल द्वारा साझा किया गया है। सरल पटेल ने लिखा है - फारूक अब्दुल्ला और कप्तान अमरिंदर सिंह ने साबित कर दिया है कि उम्र सिर्फ एक संख्या है।

फारुख के जीवंत मेहमानों के कायल हो जाते हैं

फारूक अब्दुल्ला कई सर्जरी से गुजर चुके हैं और उनकी उम्र भी बहुत पुरानी है। इसके बावजूद, उन्होंने जिस तरह से कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती की शादी में डांस किया, वहां मौजूद हर कोई उनका कायल हो गया। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने फारूक के नृत्य के दौरान परिवार के कुछ सदस्यों को उनके साथ जाने के लिए भी बुलाया। सभी ने जय-जयकार करते हुए उनका स्वागत किया। दोनों नेताओं का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER