हॉलिवुड / Fast & Furious 9 का धमाकेदार ट्रैलर रिलीज, हान की वापसी और डब्लूडब्लूई स्टार जॉन सीना ने मचांया धमाल

NavBharat Times : Feb 01, 2020, 11:37 AM
हॉलिवुड फिल्मों की सबसे शानदार फ्रैंचाइज़ी में से एक 'Fast and Furious 9' का ट्रेलर रिलज़ हो चुका है। 'फास्ट 8' यानी Fate of the Furious के बाद इस फिल्म 'F9' में भी धमाकेदार ऐक्शन और ड्रामा और फैमिली ट्विस्ट है।

ट्रेलर कोमिल रहे मिक्स्ड रिव्यूज़ 'टोक्यो ड्रिफ्ट', 'फास्ट 5', 'फास्ट ऐंड फ्यूरियस 6' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके डायरेक्टर जस्टिन लिन ने 'फास्ट ऐंड फ्यूरियस 9' का निर्देशन किया है। फिल्म का ट्रेलर कार वाले ऐक्शन से भरा नजर आ रहा है। ट्रेलर की शुरुआत वहां से होती है जहां पर 2017 में आई फिल्म 'द फेट ऑफ द फ्यूरियस' की कहानी खत्म हुई थी। ट्रेलर को मिक्स्ड रिव्यूज़ मिल रहे हैं। क्या तीन साल के गैप के बाद आई यह 'फास्ट एंड फ्यूरियस' पिछली फिल्म से बेहतर साबित होगी?

डब्लूडब्लूई के खिलाड़ी जॉन सीना की एंट्री

'फास्ट ऐंड फ्यूरियस 9' की स्क्रिप्ट का जिम्मा क्रिस मॉर्गन के साथ न्यू कमर डेनियल केसी ने संभाला। फिल्म के ट्रेलर में जो फैमिली कनेक्शन में ट्विस्ट नजर आ रहा है उसमें विन डीज़ अपने भाई यानी जॉन सीना के खिलाफ हो जाता है, जिसे 'Fate of the Furious' में विलन चार्लीज़ थेरॉन की ओर से मदद मिलता है। यकीनन इस सीरीज़ के शौकीन के लिए यह फिल्म इस बार इसलिए भी खास है क्योंकि फिल्म में इस बार फ़िल्म में डब्लूडब्लूई के खिलाड़ी जॉन सीना की एंट्री हो रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER