स्थानीय / श्रीगंगानगर में दो बेटियों की गोली मारकर हत्या करने के बाद पिता ने की खुदकुशी

Dainik Bhaskar : Oct 20, 2019, 04:09 PM

सादुलशहर (श्रीगंगानगर) | श्रीगंगानगर जिले के सादुलशहर में रविवार को पिता ने दो बेटियों की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। हत्या के कारण स्पष्ट नहीं है। पुलिस कॉल डिटेल्स और रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है। शनिवार रात को ही परिवार एक शादी कार्यक्रम से लौटा था।

जानकारी के मुताबिक, पंजाब बॉर्डर से सटे सादुलशहर इलाके के अलीपुरा गांव में पूर्व सरपंच गणपतराम के पुत्र हनुमानदास (45) अपनी पत्नी रजनी, 4 बेटियों तथा एक बेटे के साथ रहते थे। हनुमानदास रविवार को विवाह समारोह में शामिल होकर देर रात लौटा था। रात को वह छत पर सो गया।

रविवार अलसुबह वह नीचे उतरा और वहां सो रहीं दो बेटी 20 साल की अमनदीप और 22 साल की रमनदीप को गोली मार दी। इसके बाद खुद को भी गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर परिजन पहुंचे। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। तीनों को अस्पताल ले जाया गया। यहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। हादसे के समय घर में हनुमानदास के माता-पिता सहित धर से सभी सदस्य मौजूद थे। पुलिस ने बताया कि अमनदीप बीएड कर रही थी। वहीं, रमनदीप एमए प्रथम साल की छात्रा थी। वारदात के समय घर में सभी लोग मौजूद थे। अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चला है।