Cricket / ईशान किशन को पिता की सलाह, कहा- इस दोहरे शतक को अपने सिर पर हावी नहीं होने देना...

Zoom News : Dec 16, 2022, 07:25 PM
Ishan Kishan Double Hundred: बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में ईशान किशन ने शानदार दोहरा शतक लगाया. इस ताबड़तोड़ पारी के बाद ईशान किशन ने काफी सुर्खियां बटोरी. बहरहाल, अब ईशान किशन के दोहरा शतक लगाने पर पिता प्रणव कुमार पांडे ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि जब ईशान किशन शतक बनाता है, तो ज्यादा कुछ नहीं बोलता हूं, पूरी दुनिया से शाबासी मिल रही होती है. प्रणव कुमार पांडे ने कहा कि ईशान किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ दोहरा शतक लगाने के बाद मुझे कॉल किया.

'मैंने कभी ईशान किशन को परेशान नहीं देखा, लेकिन...'

दरअसल, प्रणव कुमार पांडे ने बताया कि बांग्लादेश के खिलाफ दोहरा शतक लगाने के बाद ईशान किशन से क्या बातचीत हुई. उन्होंने कहा कि जब दोहरा शतक लगाने के बाद ईशान किशन ने मुझे कॉल किया तो मैंने कहा कि अगले मैच में फिर तुम्हें जीरो से अपनी इनिंग शुरू करनी है. साथ ही उन्होंने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए ईशान किशन को भारतीय टीम में नहीं चुना गया. जिसके बाद ईशान किशन काफी निराश था. वह काफी परेशान था, उससे पहले मैंने कभी ईशान किशन को परेशान नहीं देखा था.

'इस दोहरे शतक को अपने सिर पर हावी नहीं होने देना है'

ईशान किशन के पिता प्रणव कुमार पांडे ने कहा कि वह काफी खुश-मिजाज इंसान है, लेकिन जब टी20 टीम के लिए चयन नहीं हुआ तो वह काफी परेशान था. ईशान किशन घर पर ठीक से सो तक नहीं रहा था. ईशान किशन के रिकार्ड दोहरे शतक पर पिता ने कहा कि इस दोहरे शतक को अपने सिर पर हावी नहीं होने देना है. वहीं, ईशान किशन बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के बाद रणजी ट्रॉफी में झारखंड के लिए खेल रहे हैं. इस सीजन के अपने पहले रणजी ट्ऱॉफी मैच में ईशान किशन ने शतक बनाकर अपने फॉर्म को बरकरार रखा है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER