राजस्थान / बहू की इच्छा पर ससुर ने पांच लाख रुपये खर्च कर हेलिकॉप्टर मंगाया, दुल्हन की विदाई देखने के लिए उमड़ी भीड़

Zoom News : Dec 11, 2020, 07:14 AM
राजस्थान के भरतपुर में एक दुल्हन की विदाई चर्चा का विषय बनी हुई है। भरतपुर के गाँव छतरपुर के लोगों के लिए शायद यह पहला मौका था, जब गाँव की बेटी हेलीकॉप्टर से अपने ससुराल जा रही थी। दुल्हन के ससुर हेलीकॉप्टर से विदाई देना चाहते हैं। हेलीकॉप्टर पांच लाख रुपये खर्च करने के बाद खरीदा गया था।

भरतपुर करौली के ग्राम बिड़गामा के रहने वाले पीडब्ल्यूडी ठेकेदार के बेटे नरेंद्र सिंह की शादी छतरपुर की एक लड़की से हुई थी। पिछले दिन नरेंद्र सिंह बारात लेकर छतरपुर पहुंचे। गुरुवार की सुबह विदाई होनी थी, दुल्हन की इच्छा हेलीकॉप्टर से विदाई लेने की थी। जब ससुर को बहू की इस इच्छा के बारे में पता चला, तो उसने दुल्हन को आश्चर्यचकित करने के लिए एक बड़ी योजना तैयार की।

विदाई की रस्में चल रही थीं। उसी समय छतरपुर के आसमान पर एक हेलीकॉप्टर उड़ता हुआ दिखाई दिया। जब गाँव के एक स्थान पर बने हेलीपैड पर चॉपर की लैंडिंग हुई, तो ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। उसी समय, जब दुल्हन को अपने ससुर से इस उपहार के बारे में पता चला, तो वह भी अब खुश नहीं थी। हेलीकॉप्टर को देखकर ग्रामीण उत्साहित थे।

शादी की सभी रस्में पूरी करने के बाद दूल्हा दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लेकर अपने गांव बिड़गामा के लिए रवाना हुआ। वहीं, दूल्हे के गांव में, हेलिकॉप्टर से दुल्हन को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ पहले से ही जुटने लगी थी।

जैसे ही हेलीकॉप्टर बिदगामा गाँव में उतरा, जबकि परिवार के लोग दूल्हा-दुल्हन का स्वागत करने में व्यस्त थे, ग्रामीण हेलीकॉप्टर को देखने में व्यस्त दिखाई दिए। परिवार के सदस्यों ने कहा कि हेलीकॉप्टर से विदाई के लिए पांच लाख खर्च हुए। दुल्हन की इच्छाओं को पूरा करने के लिए, यह उसके ससुर द्वारा दिया गया एक विशेष उपहार था।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER