जोधपुर / मंगेतर ने सगाई के बाद युवती से शारीरिक संबंध बनाए, फिर कर दिया शादी से इंकार

Zoom News : Jan 10, 2021, 03:48 PM
राजस्थान के जोधपुर में एक युवक ने सगाई के बाद अपने मंगेतर के साथ शारीरिक संबंध बनाए और फिर शादी करने से इनकार कर दिया। इस मामले में लड़की ने आरोपी युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। दरअसल, जोधपुर पुलिस स्टेशन में एक युवती ने नवंबर में शहर के रतनदा इलाके में एक गेस्ट हाउस में बलात्कार का मामला दर्ज कराया था। पुलिस के मुताबिक, महिला आरोपी युवक से मिली हुई है। साथ ही उसने 29 नवंबर को थाना क्षेत्र के एक गेस्ट हाउस में लड़की को बुलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए, लेकिन उसके बाद युवक ने लड़की से शादी करने से इनकार कर दिया।

इस मामले के बाद, परिवारों के बीच लंबे समय तक बातचीत जारी रही, लेकिन युवक शादी नहीं करने के लिए अड़े रहे। इस पर महिला ने अपने साथ बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए रतनाडा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है।

थाना रतनडा के एसएचओ लीलाराम ने बताया कि लड़की और युवक की पिछले साल सगाई हुई थी। इसके बाद ही सभा हुई। इस दौरान, लड़की अपने मंगेतर के बुलावे पर रतनदा में गेस्ट हाउस गई। महिला का आरोप है कि उसका मंगेतर उसे हड़बड़ाहट में ले गया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

इतना ही नहीं दोनों के मिलने के बाद भी जारी रहा, लेकिन जब शादी शुरू हुई तो युवक ने युवती से बात करना बंद कर दिया। बाद में युवक ने लड़की से शादी करने से भी इनकार कर दिया। पुलिस ने धारा 376, 420 के तहत मामला दर्ज कर इस मामले में जांच शुरू कर दी है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER