Bollywood / फिल्म 'रुस्तम' ने मेरी जिंदगी बदल दी- ईशा गुप्ता

Zoom News : Aug 13, 2020, 06:06 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता आज ही के दिन 2016 में रिलीज़ हुई फिल्म 'रुस्तम' में नजर आयीं थी। फिल्म में ईशा गुप्ता के अलावा अक्षय कुमार और इलियाना डी'क्रूज़ लीड रोल में थे। ईशा गुप्ता का कहना है कि इस फिल्म ने उनकी जिंदगी बदल दी है। रुस्तम को रिलीज़ हुए आज चार साल पूरे हो गए हैं, इस मौके पर ईशा गुप्ता ने फिल्म को याद किया है और फिल्म की टीम को धन्यवाद दिया है। 

फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर कर ईशा गुप्ता ने कैप्शन दिया, "एक फिल्म जिसने मेरी जिंदगी बदल दी। आप सबकी आभारी हूँ। और थैंकफुल हूं पूरी रुस्तम टीम की।" इसके बाद ईशा ने अपने इस पोस्ट में रुस्तम की पूरी टीम को टैग किया है। 

इस फिल्म में ईशा ने निगेटिव किरदार निभाया था, और उनके किरदार की खूब सराहना हुई थी। फिल्म को टीनू सुरेश देसाई ने डायरेक्ट किया था। 

फिल्म "रुस्तम" की कहानी सच्ची घटना पर आधारित थी। फिल्म की कहानी एक नेवी ऑफिसर के इर्दगिर्द घूमती है, जिसकी पत्नी के एक बिजनेसमैन के साथ अफेयर रहता है। ईशा गुप्ता ने फिल्म में प्रीति मिखिजा नामक किरदार निभाया था। 

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी, और इस फिल्म ने कई अवॉर्ड भी अपने नाम किए थे। फिल्म के साथ ही इसके गानों को भी लोगों ने खूब पसंद किया था।

वही ईशा गुप्ता के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार ZEE5 की वेब-सीरीज़ 'RejctX' में दिखाई दी थी। वही इसके अलावा ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, और अपनी हॉट-हॉट तस्वीरें शेयर करती रहतीं है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER