तमिलनाडु / तमिलनाडु में पटाखे की दुकान में आग लगने से 6 लोगों की मौत, ₹5 लाख मुआवज़े का ऐलान

Zoom News : Oct 27, 2021, 02:25 PM
कल्लाकुरुची: तमिलनाडु में एक पटाखे की दुकान में आग लगने से बड़ा हादसा हो गया। इस घटना में 5 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य लोग झुलस गए। बताया जा रहा है कि यह आग राज्य के कल्लाकुरुची जिले के शंकरापुरम शहर में लगी। पटाखे के दुकान में लगी इस आग का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में आसमान में धुएं का गुब्बार उठता नजर आ रहा है। इस वीडियो में पटाखों के फटने की आवाज भी सुनाई दे रही है। 

जिले के कलेक्टर पीएम श्रीधर ने न्यूज एजेंसी 'ANI' से कहा कि फायर बिग्रेड के कर्मचारी इस आग पर काबू पाने में लगे हुए हैं। उन्होंने बताया कि दुकान के सामने लगी एक मोटर साइकिल भी खड़ी थी जो इस आग के चपेट में आ गई। इस अगलगी में 5 लोगों की मौत हुई है और 10 लोग झुलस गये हैं।

बता दें कि पटाखों के दुकान में अगलगी की कई घटनाएं हाल के दिनों में सामने आई हैं। पटाखों की दुकान के अलावा, गोदाम और मैनुफैक्चरिंग यूनिटों में भी अगलगी की घटनाएं सामने आई हैं। सितंबर के महीने में विरुद्धनगर जिले के थयालीपट्टी में पटाखा बनाने वाली एक मैनुफैक्चरिंग यूनिट में आग लग गई थी। इसमें 10 लोगों की जान चली गई थी और करीब 7 लोग घायल हुए थे।

जून के महीने में इसी इलाके में एक अवैध पटाखा फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट में 2 लोगों की जान चली गई थी। पिछले साल सितंबर 2020 में पटाखा फैक्ट्री में लगी आग में 7 लोगों की झुलस कर मौत हो गई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER