US Shootings / अमेरिका में फिर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, अलग-अलग घटनाओं में 3 की मौत, 9 जख्मी

Zoom News : Aug 25, 2022, 09:18 AM
Shootings in America: अमेरिका में फायरिंग की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं. वाशिंगटन डीसी (Washington DC) और बाल्टीमोर (Baltimore) में गोलीबारी (Gun Firing) की अलग-अलग घटनाएं हुईं हैं. गोलीबारी में 3 लोगों की मौत हो गई और 9 लोग घायल बताए जा रहे हैं. मेट्रोपॉलिटन पुलिस विभाग के अधिकारियों को बुधवार दोपहर 12:49 बजे बुलाया गया. अधिकारियों ने कहा कि ओ स्ट्रीट एनडब्ल्यू के पास एक वरिष्ठ नागरिक के घर के सामने पांच लोगों को गोली मार दी गई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई.

अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन डीसी में बंदूकधारी ने 5 लोगों को गोली मार दी है, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है. जबकि बाल्टीमोर में गोलीबारी (Shootings) की घटना में 1 की मौत हो गई. वहीं, 6 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं.

अमेरिका में गोलीबारी में 3 की मौत

अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन डीसी में गोलीबारी की ये घटना ओ स्ट्रीट एनडब्ल्यू के पास की गई है. फायरिंग की घटना के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया. मेट्रोपॉलिटन पुलिस विभाग के कार्यकारी सहायक प्रमुख आशान बेनेडिक्ट ने कहा कि पुलिस एक काले रंग के स्पोर्ट्स-यूटिलिटी वाहन की तलाश कर रही है जो कैपिटल स्ट्रीट एनडब्ल्यू पर दक्षिण की ओर जा रहा था और ओ स्ट्रीट पर दाएं मुड़ गया था. कम से कम दो बंदूकधारियों ने उस कार से बाहर कदम रखा और गोलियां चलाईं

क्या ड्रग्स को लेकर हुई फायरिंग?

आशान बेनेडिक्ट (Ashan Benedict) ने कहा कि हमें इस पर आम लोगों की सहायता की जरूरत होगी. बेनेडिक्ट ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उम्मीद है कि गवाह आगे आएंगे और वीडियो फुटेज उपलब्ध कराएंगे. अभी ये साफ नहीं है कि पीड़ित वरिष्ठ नागरिक के घर के निवासी थे या नहीं. बेनेडिक्ट ने कहा कि वह ब्लॉक जहां वॉशिंगटन डीसी (Washington DC) में गोलियां चलीं, उसे ओपन एयर ड्रग मार्केट (Open Air Drug Market) के रूप में जाना जाता है. बेनेडिक्ट ने कहा कि पुलिस (US Police) नियमित रूप से इस क्षेत्र की निगरानी करती है और नशीले पदार्थों के उल्लंघन के लिए गिरफ्तारियां भी की जाती हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER