राजस्थान / स्कूल से लौट रहे पांच बच्चों को एक तेज रफ्तार इनोवा कार ने मारी टक्कर, सभी की मौत

Zoom News : Mar 25, 2021, 07:24 AM
राजस्थान के जालोर में एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां स्कूल से लौट रहे पांच बच्चों को एक तेज रफ्तार इनोवा कार ने अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में पांचों बच्चों की मौत हो गई। जबकि कई घायलों को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। यह सड़क हादसा जालोर के रानीवाड़ा में दातावाड़ा गांव के पास हुआ। हादसे के बाद इलाके में कोहराम मच गया। इस घटना पर राज्य के मुख्यमंत्री ने भी शोक जताया है।

यह सड़क हादसा जालोर के रानीवाड़ा में दातावाड़ा गांव के करीब हुआ। करड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। और घटना में घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया। इस हादसे के बाद इलाके में कोहराम मच गया। इस घटना पर राज्य के मुख्यमंत्री ने भी अफसोस जाहिर किया है।

राजस्थान के मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया कि जालोर में करडा क्षेत्र के गांव दांतवाड़ा में गाड़ी की टक्कर से स्कूल से लौट रहे 5 बच्चों की मृत्यु बेहद हृदयविदारक व दुर्भाग्यपूर्ण है, मेरी गहरी संवेदनाएं शोकाकुल अभिभावकों एवं परिजनों के साथ हैं। ईश्वर उन्हें संबल प्रदान करें। घायल बच्ची के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है।

उधर, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने भी एक ट्वीट कर इस घटना पर दुख जताया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि जालौर में सड़क दुर्घटना में बच्चों की मृत्यु का समाचार हृदय विदारक है। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें। शोक संतप्त परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। घायल बच्चों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना है।

बताते चलें कि इसी सप्ताह राजस्थान के ही बीकानेर में एक दर्दनाक हादसे ने पांच मासूम बच्चों की जान ले ली थी, जिसमें 4 सगे भाई-बहन शामिल थे। दरअसल, बच्चे लुका-छिपी खेल रहे थे। इसी दौरान छिपने के लिए वे घर में रखी अनाज की टंकी में घुस गए। तभी उस टंकी का ढक्कन अचानक बंद हो गया और दम घुटने से सभी बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। 4 बच्चों की मां ने जब दोपहर में आकर बच्चों को खोजना शुरू किया तो वे नहीं मिले। तभी अचानक मां ने अनाज की टंकी खोली तो अंदर का मंजर देखकर उसके होश उड़ गए। अंदर बच्चे मृत अवस्था में पड़े थे।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER