Honey Trap / फौजियों को हनी ट्रैप में फंसाती थी यह लड़की, पांच मोबाइल में खुले बड़े राज, फिर...

Zoom News : Dec 25, 2020, 10:21 AM
Honey Trap: फौजियों को हनी ट्रैप में फंसाने वाली युवती को पुलिस जल्द रिमांड पर ले सकती है। पुलिस का दावा है कि आरोपी युवती के पास मिले पांच मोबाइल के डाटा की जांच चल रही है। मोबाइल में छिपे राज खुलने के बाद पूछताछ के लिए उसे रिमांड पर लिया जाएगा। वहीं गुरुवार को नौचंदी पुलिस ने आरोपी आरती और अंकुर को जेल भेज दिया।

इंस्पेक्टर नौचंदी संजय वर्मा के अनुसार, आरती के पास मिले पांचों मोबाइल की जांच साइबर सेल में चल रही है। इन मोबाइल से डिलीट किए गए डाटा की रिकवरी के लिए उन्हें फॉरेंसिक लैब भेजा जाएगा। एसपी सिटी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि मामले में साक्ष्य एकत्र करने के बाद आरोपियों को रिमांड पर लिया जाएगा। 

मामला फौजियों से जुड़ा है। इसको देखते हुए सुरक्षा एजेंसियां एटीएस और आईबी भी आरोपियों को रिमांड पर ले सकती हैं। नौचंदी पुलिस ने दोनों आरोपियों के बैंक अकाउंट की भी जानकारी ली है।

फौजियों से भी ली जा सकती है जानकारी

हनी ट्रैप के शिकार फौजियों से भी सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ कर सकती हैं। पुलिस का दावा है कि दो फौजियों से ठगा गया सामान आरोपियों के पास से बरामद हुआ है। सुरक्षा एजेंसियां उन फौजियों के बारे में भी जानकारी जुटा रही हैं, जो इनके शिकार हुए हैं।

यह मामला बहुत गंभीर है। पुलिस के साथ-साथ सुरक्षा एजेंसियों भी जांच कर रही हैं। सुरक्षा में सेंधमारी का कोई भी इनपुट बरामद मोबाइलों में मिला तो दोनों आरोपियों को रिमांड पर लिया जाएगा। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER