एंटरटेनमेंट / 'तितलियां' सॉन्ग का विदेशी सिंगर ने इंग्लिश वर्जन निकाला, वीडियो हो रहा है वायरल

Zoom News : Dec 15, 2020, 11:06 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | हार्डी संधू (Harrdy Sandu) के सॉन्ग 'तितलियां (Titliaan)' ने इन दिनों धूम मचा रखी है और इस सॉन्ग को बजते हुए अकसर सुना जा सकता है। 'तितलियां' सॉन्ग पर कई मजाकिया वीडियो भी बन रहे हैं तो वहीं एक विदेशी सिंगर ने तो इसकी तर्ज पर इसका इंग्लिश वर्जन ही निकाल डाला है। एमा हीस्टर्स (Emma Heesters) एक यूट्यूबर हैं और उन्होंने अपने यूट्यूब (YouTube) चैनल पर इस सॉन्ग का इंग्लिश वर्जन रिलीज किया है। जिसमें वह बहुत ही शानदार अंदाज में  सॉन्ग को गा रही हैं।

'तितलियां (Titliaan)' सॉन्ग को एमा हीस्टर्स (Emma Heesters) गा रही हैं। उनके यूट्यूब चैनल पर 30 लाख से ज्यादा सब्स्क्राइबर्स हैं। उनके इस वीडियो को भी साढ़े चार लाख बार देखा जा चुका है और इसे 67 हजार लाइक्स भी मिल चुके हैं। इस सॉन्ग को एमा हीस्टर्स ने 11 दिसंबर को यूट्यूब पर शेयर किया था।

'तितलियां (Titliaan)' में हार्डी संधू (Harrdy Sandu) और सरगुन मेहता (Sargun Mehta) एक्टिंग कर रहे हैं जबकि इस सॉन्ग का अफ्साना खान ने गाया और एवी सरा ने इसका म्यूजिक दिया है। इसके के लिरिक्स राइटर और कम्पोजर जानी (Jaani) हैं।  'तितलियां' सॉन्ग को देसी मेलॉडीज नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था और इस पर इसे लगभग 22 करोड़ बार देखा जा चुका है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER