बॉलीवुड / टोनी कक्कड़ का सिंगर अफसाना खान साथ डांस वीडियो हुआ वायरल, जानिए आखिर क्या है चक्कर

Zoom News : Jan 14, 2021, 09:02 PM
बॉलीवुड: सभी सेलिब्रिटी सोशल मीडिया के जरिए हमेशा अपने फैन्स के साथ कनेक्ट रहते हैं। बात चाहे अपनी खुशी के इतजार करने की हो या किसी बड़ी खबर को साझा करने का खास अवसर हो। फेमस हस्तियां हमेशा सोशल मीडिया का सहारा लेती हैं। इन दिनों अफसाना खान (Afsana Khan) का तितलियां (Titliaan) सॉन्ग हो या फिर टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का लैला (Laila) सॉन्ग दोनों की फैन्स के बीच बेहद लोकप्रिय हो रहे हैं। दोनों के गाने के व्यूज यूट्यूब पर लगातार बढ़ रहे हैं। दोनों फैन्स द्वारा मिल रहे इस प्यार से बेहद खुश हैं।

ऐसे में टोनी कक्कड़ और अफसाना खान का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों स्टार्स एक साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को टोनी कक्कड़ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। वीडियो में टोनी कक्कड़ और अफसाना खान साथ में सड़क के बीच में 'लैला' सॉन्ग पर डांस करते दिख रहे हैं। दोनों का अलग अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

महज कुछ ही वक्त में इस वीडियो को 90 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं। कमेंट बॉक्स दोनों की तारीफों से भर गया है। वीडियो में दोनों की जुगलबंदी ने कमाल कर दिया है। टोनी कक्कड़ ने वीडियो को शेयर करते हुए अफसाना खान को टैग करते हुए लिखा, ''सो क्यूट अफसाना खान।''

टोनी कक्कड़ और अफसाना खान के इस वीडियो के सामने आने के बाद फैन्स अलग-अलग कयास लगा रहे हैं। टोनी कक्कड़ के सॉन्ग 'लैला' को यूट्यूब पर 102 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। जिसमें लगातार तेजी से इजाफा हो रहा है। इस सॉन्ग ने फैन्स के दिलों में खास जगह बनाई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER