बॉलीवुड / अली-जैस्मीन का नया गाना रिलीज होते ही हुआ ट्रेंड, फैंस लुटा रहे खूब प्यार

Zoom News : Mar 08, 2021, 10:04 PM
बॉलीवुड: बिग बॉस की मशहूर जोड़ी अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मीम भसीन (Jasmin Bhasin) का नया गाना 'तेरा सूट' (Tera Suit) रिलीज हो चुका है। फैंस काफी लंबे समय से इन दोनों को साथ देखने की इच्छा जाहिर कर रहे थे। टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के इस नए म्यूजिक वीडियो में दोनों दोनों स्टार काफी कलरफुल थीम में नजर आ रहे हैं। 

अली जैस्मीन का नया गाना

अली और जैस्मीन (Aly Jasmin) की जोड़ी को लोग कितना पसंद कर रहे हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि गाना रिलीज होते ही ट्रेंड होने लगा और सिर्फ सात घंटे में ही इसके व्यूज तीन मिलियन के करीब पहुंच गए। गाने में अली गोनी (Aly Gony) का अंदाज काफी कूल दिखाई दे रहा है तो वहीं जैस्मीन (Jasmin Bhasin) को एक पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखाया गया है। 'तेरा सूट' (Tera Suit) गाना होली स्पेशल है और इसमें जैस्मिन और अली अनूठे स्टाइल में होली खेलते नजर आ रहे हैं। 

अली के घर जा चुकी हैं जैस्मीन

हाल ही में जैस्मीन (Jasmin Bhasin) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक फोटो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा, चलो घर चलते हैं, इस तस्वीर पर अली गोनी ने कमेंट कर लिखा, चलो। वहीं शो के खत्म होने के बाद अली गोनी (Aly Goni) जैस्मीन (Jasmin) के साथ कश्मीर गए थे, जहां उन्होंने अपने परिवार के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। जिसमें दोनों साथ में नजर आ रहे थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER