Gautam Gambhir Corona Positive / पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर कोरोना संक्रमित, हल्के लक्षण दिखने के बाद कराया था टेस्ट

Zoom News : Jan 25, 2022, 11:27 AM
पूर्व भारतीय क्रिकेटर और राज्यसभा सांसद गौतम गंभीर कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है। गंभीर कोरोना के हल्के लक्ष्ण थे इसके बाद उन्होंने अपनी जांच कराई थी और उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। कोरोना संक्रमित होने के बाद गंभीर ने अपने ट्विटर हैंडल पर यह जानकारी दी है और उन सभी लोगों से कोरोना की जांच कराने को कहा है, जो पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए थे। 

गौतम गंभीर ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए ट्वीट किया "कोरोना के हल्के लक्षण महसूस करने के बाद जांच में मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से कोरोना की जांच कराने की अपील करता हूं।"


लखनऊ टीम के मेंटर हैं गंभीर

गौतम गंभीर को कुछ समय पहले ही आईपीएल की नई टीम लखनऊ का मेंटर बनाया गया है। लखनऊ की टीम का मालिकाना हक आरपीएसजी समूह के पास है। इस टीम ने मेगा ऑक्शन से पहले तीन खिलाड़ी भी चुन लिए हैं। लोकेश राहुल को टीम का कप्तान बनाया गया है। उनके अलावा रवि बिश्नोई और मार्कस स्टोइनिस को भी टीम में लिया गया है। 

देश में कोरोना के मामलों में कमी

देश में कोरोना की तीसरी लहर का असर कम हो रहा है। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी मंगलवार (25 जनवरी) के आंकड़े के अनुसार देश में बीते 24 घंटे में 2 लाख 55 हजार 874(2,55,874) नए मामले सामने आए हैं जो कि सोमवार की तुलना में 50,190 कम हैं। हालांकि देश में कोरोना के सक्रिय मामले 22 लाख से ज्यादा हो चुके हैं। वहीं बीते 24 घंटे में 614 लोगों की कोरोना से मौत हुई है। दिल्ली में कोरोना के मामले कम हुए हैं, लेकिन मौतों की संख्या कम नहीं हो रही है। मंगलवार को दिल्ली में कोरोना से संक्रमित 257 लोगों की मौत हो गई। 

देश में अब तक कोरोना वैक्सीन की 162.92 करोड़ खुराक लगाई गईं

देश में अब तक कोरोना वैक्सीन की 162.92 करोड़(162,92,09,308) खुराक लगाई जा चुकी हैं। गौतम गंभीर भी कोरोना के टीके की दोनों डोज लगवा चुके हैं। गंभीर से पहले बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली भी कोरोना से संक्रमित हुए थे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER