Pakistan / पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक का हुआ एक्सीडेंट, कार ट्रक में जा घुसी, बचे बाल-बाल

Vikrant Shekhawat : Jan 11, 2021, 07:13 AM
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक का लाहौर में रविवार रात एक एक्सीडेंट हो गया। बताया जा रहा है कि मलिक की कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे के बाद मलिक की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी, लेकिन शोएब बच गया। शोएब मलिक ने भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा से शादी की है।

खबरों के मुताबिक, शोएब मलिक की स्पोर्ट्स कार तेज रफ्तार में थी, जिसकी वजह से संतुलन अचानक बिगड़ गया और कार ट्रक में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे के समय शोएब मलिक पाकिस्तान सुपर लीग के प्लेयर ड्राफ्ट प्रोग्राम से घर जा रहे थे। दुर्घटना राष्ट्रीय उच्च प्रदर्शन केंद्र के पास हुई। इधर, शोएब मलिक ने ट्वीट किया कि वह पूरी तरह से ठीक हैं।

पाकिस्तानी न्यूज चैनल समा टीवी के अनुसार, शोएब मलिक ने दौड़ के कारण दुर्घटना का शिकार हो गए। मलिक अपनी कार में पीएसएल ड्राफ्ट में हिस्सा लेने पहुंचे। उनकी स्पोर्ट्स कार का क्रिकेटर्स मोहम्मद आमिर और बाबर आज़म ने निरीक्षण किया था।

कार्यक्रम के बाद, वहाब रियाज़ और शोएब मलिक अपनी कारों से घर के लिए रवाना हुए और इस बीच वे उनके बीच दौड़ लगाने लगे। यह दुर्घटना रेस के दौरान ही हुई थी। राहत की खबर यह थी कि शोएब मलिक बच गए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER