लखीमपुर खीरी / खाई में कार गिरने से एक ही परिवार के तीन युवकों समेत चार की मौत, गांव में पसरा मातम

Zoom News : Mar 06, 2022, 10:02 PM
फरधान थाना क्षेत्र के ओदरहना गांव के पास रविवार सुबह एक अनियंत्रित कार पेड़ से टकराकर खाई में जा गिरी। जिससे कार सवार पांच लोगों में चार लोगों की मौत हो गई। जबकि गंभीर घायल चालक का इलाज चल रहा है। चारों मृतक मितौली थाना क्षेत्र के भीखमपुर गांव के रहने वाले थे। रविवार सुबह अपनी रिश्तेदारी से घर लौट रहे थे। इसी दौरान लखीमपुर-मोहम्मदी मार्ग पर हादसा हो गया। हादसे में जान गंवाने वाले चार लोगों में तीन एक ही परिवार के थे, जबकि एक पड़ोसी और रिश्तेदार था। उधर, एक ही गांव के चार लोगों की मौत के बाद पूरे गांव में मातम पसरा है।

जानकारी के मुताबिक घटना रविवार सुबह नौ बजे उस वक्त हुई जब भीखमपुर निवासी संतकुमार के पुत्रगण अनुज(21), विवेक(18) और भतीजा हिमांशु(16) पुत्र राजकुमार मिश्र, रिश्तेदार अमन मिश्र(20) पुत्र पप्पू निवासी राजेंद्र नगर जिला गाजियाबाद व पड़ोसी विकास मिश्र(17) पुत्र सरोज मिश्र कार पर सवार होकर गोला से अपने घर लौट रहे थे।

बताया गया कि शनिवार को यह सभी लोग गोला कोतवाली क्षेत्र के गांव शेरपुर में अपनी रिश्तेदारी में गए थे। जहां से रविवार को भीखमपुर के लिए लौट रहे थे। सुबह नौ बजे के करीब ओदरहना गांव के पास लखीमपुर मोहम्मदी मार्ग पर अनियंत्रित होकर कार पहले एक पेड़ से टकराई। इसके बाद खाई में जा गिरी। जिससे कार में सवार पांचों लोग गंभीर घायल हो गए।

जब तक उन्हें कार से निकाला जाता तब तक कार सवार अनुज और हिमांशु की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। जबकि अन्य तीन गंभीर घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया। जहां से विकास और विवेक को लखनऊ के लिये रेफर किया गया। जिसमें विकास की सीतापुर के पास रास्ते में ही मौत हो गई जबकि विवेक की लखनऊ में इलाज के दौरान मौत हो गई। उधर, घायल अमन मिश्र का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

हादसे में अपने दो बेटों और एक भतीजे की मौत के सदमे से जूझ रहे पिता संतराम मिश्र ने बताया कि सभी लोग शनिवार को गोला कोतवाली क्षेत्र के गांव शेरपुर में अपने मामा के यहां गए थे। जहां से सुबह घर वापस आ रहे थे।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER